Abhishek को किया टारगेट, Bigg Boss के सपोर्ट में उतरे Nishant Bhat

कोरियोग्राफर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhat) ने अब खुलकर शो के मेकर्स का समर्थन करते नजर आ रहे है. Choreographer and ex-Bigg Boss contestant Nishant Bhatt is now seen openly supporting the makers of the show.

Abhishek को किया टारगेट, Bigg Boss के सपोर्ट में उतरे Nishant Bhat

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में थप्पड़ विवाद के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब पूरी तरह से अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के सपोर्ट में उतर चुके है और जस्टिस की डिमांड कर रहे है. आम लोगों से लेकर टीवी और बॉलीवुड जगत तक के तमाम सितारे अब अभिषेक के सपोर्ट में खड़े है. ऐसे में अब बिग बॉस के मेकर्स भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं लेकिन अब एक ऐसा शख्स भी है जो बिग बॉस के सपोर्ट में लोगों को जवाब दे रहा है. कोरियोग्राफर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhat) ने अब खुलकर शो के मेकर्स का समर्थन करते नजर आ रहे है. 

निशांत ने किया मेकर्स का सपोर्ट

निशांत ने अभिषेक को ताना देते  हुए एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘में बहुत बड़ा BB फैन हूं, मैं वहां रहा हूं और मुझे पता है वहां कैसा लगता है. ये कम्पटीशन मजबूत दिमाग वाले लोगों के लिए है और शो में शामिल होने से पहले सभी की मानसिक जांच की जाती है. वो आपका बहुत ध्यान रखते हैं किसी भी फिजिकली और मेंटली अनफिट इंसान को शो में नहीं लाते.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होंने मेकर्स के सपोर्ट में ये तक कह दिया, ‘वीकेंड का वॉर में वो हमेशा सही कहते हैं तो इसलिए तो कुछ लूज़र्स को मेकर्स और शो दोनों को ब्लेम करना बंद कर देना चाहिए क्योंकि जो बोओगे वो पाओगे.’‘यहां कुछ लोग सिम्पथी के लिए बहुत सी फेक चीजें करके बिग बॉस और मेकर्स को ब्लेम करते रहते हैअब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस शो में अगर वो किसी को कुछ कहें तो उन्हें फटकार लगाई जाती है लेकिन जब कोई किसी की मेंटल हेल्थ का मजाक बनाए तो एक्शन लेना तो दूर उसे टोका तक नहीं जाता.