पुलिसवाले ने महिला को डंडे से पीटा, VIDEO हो गया वायरल

Video of a policeman beating a woman in Sitamarhi, Bihar is going viral. बिहार के सीतामढ़ी में एक पुलिसकर्मी का महिला को पीटते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

पुलिसवाले ने महिला को डंडे से पीटा, VIDEO हो गया वायरल

बिहार के सीतामढ़ी जिले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक पुलिसकर्मी बीच बाजार एक महिला पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाते नजर आ रहा है. महिला दलित है और उन्हें पीट रहा शख्स स्थानीय थाने का प्रभारी बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड इलाके का है. रिपोर्ट के मुताबिक महिला की पिटाई कर रहे सुरसंड थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह हैं. पुलिस का आरोप है कि पीड़ित महिला एक अन्य महिला से बाजार में झगड़ा कर रही थी. 

इलाके के SDPO (DSP) ने एक बयान जारी कर बताया, ‘एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सुरसंड थाना प्रभारी द्वारा एक महिला को पीटा जा रहा है. इस मामले में शुरूआती जांच और पूछताछ के बाद ये कहा जा सकता है कि, एक बच्ची की किडनैपिंग का मामला थाने में आया था. बालिका को रिकवर किया गया था. इस मामले में दोनों पक्ष थाने आए थे और आपस में ही उलझ गए थे. थाने के बाहर ही इनके झगड़े के चलते ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो गई थी. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए ही कार्रवाई की गई है, किसी अन्य मानसिकता के तहत महिला पर कार्रवाई नहीं की गई है.’ 

सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया है कि, वीडियो की जांच की जा रही है. अगर ये वीडियो सही पाया गया और अधिकारी का दोष निकला तो, उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस घटना को लेकर विपक्षी पार्टी BJP ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आरोप लगाया कि बिहार में लोगों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है, जबकि अपराधी राज्य में खुलेआम घूम रहे हैं.