फिर 'बदज़ुबान' हुए अकबरुद्दीन ओवैसी! देखें Video...

Akbaruddin Owasi gets angry while addressing election rally in Telangana. तेलंगाना में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भड़क गए अकबरुद्दीन ओवासी.

फिर 'बदज़ुबान' हुए अकबरुद्दीन ओवैसी! देखें Video...

अगर किसी को राजनीति में जरा भी दिलचस्पी है तो, वो एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को बेहतर तरीके से जानता होगा. उनके एक छोटे भाई हैं, अकबरुद्दीन ओवैसी. कहने को तो वो विधायक हैं. लेकिन, अक्सर चर्चाएं उनकी 'बदजुबानी' की ज्यादा होती है. अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं. इस बार तो उन्होंने पुलिस अधिकारी को ही धमकी दे डाली. 

दरअसल, तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सूबे में तमाम राजनीतिक दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं. लेकिन, कानून व्यवस्था ना बिगड़े, इसलिए प्रदेश में रात 10 बजे तक ही सभा करने की अनुमति है. एक पुलिस अधिकारी और अकबरुद्दीन ओवैसी की इसी बात को लेकर आपस में ठन गई.

मामला हैदराबाद के ललिताबाग में आयोजित एक चुनावी सभा का है. मंच से अकबरुद्दीन ओवैसी भाषण दे रहे थे. 10 बजने में कुछ ही मिनट बाकी थे तो पुलिस इन्सपेक्टर ने उन्हें सभा खत्म करने का इशारा किया. ये इशारा देखते ही अकबरुद्दीन ओवैसी भड़क गए. उन्होंने कहा, 'अभी 10 बजने में 5 मिनट बाकी है. आप चलिए यहां से, चलिए उतरिए यहां से. मेरे एक इशारे पर आपको दौड़ा लिया जाएगा.' इसके बाद अकबरुद्दीन ने अपने समर्थकों से पूछा- क्यों सही बोला ना?'

अधिकारी से उलझ गए अकबरुद्दीन ओवैसी

उन्होंने कहा, 'इंस्पेक्टर साहब घड़ी है मेरे पास. या कहें तो मैं आपको अपनी घड़ी दे दूं.' इतना कहने के बाद वह मंच के किनारे जाकर पुलिस अधिकारी से बहस करते भी दिखे. फिर अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर माइक पर लौटे और बोले, 'गोलियां, दवाइयों की बात सुनकर समझे कि मैं कमजोर हो गया? अभी भी बहुत हिम्मत है, छेड़ो मत. अभी 5 मिनट बाकी है और ये पांच मिनट भी बोलूंगा.'

AIMIM नेता ने आगे कहा, 'कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ मुझे रोकने के लिए. सही है न? मैं आपसे यही कह रहा हूं कि ये ऐसे ही आते हैं हमारे हाथ कमजोर करने के लिए. अकबरुद्दीन ओवैसी से लड़ने की किसी में हिम्मत नहीं है तो ये लोग कैंडिडेट बनकर आते हैं.' आपको बता दें कि तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी BRS और ओवैसी की AIMIM मिलकर चुनाव लड़ रही हैं.