42 साल की प्रिंसिपल-10वीं का छात्र, गंदी हरकत का वीडियो वायरल

42 year old principal misbehaves with student during school trip in Karnataka. कर्नाटक में स्कूल ट्रिप के दौरान 42 साल की प्रिंसिपल ने छात्र के साथ की गंदी हरकत.

42 साल की प्रिंसिपल-10वीं का छात्र, गंदी हरकत का वीडियो वायरल

टीचर और स्टूडेंट के बीच का रिश्ता ऐसा होता है, जैसे भगवान और भक्त. लेकिन, कभी कोई टीचर तो कभी को छात्र इस रिश्ते को कलंकित कर देता है. कर्नाटक से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. 42 साल की महिला शिक्षक ने 10वीं के छात्र के साथ कुछ ऐसा किया...जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. जिसने भी ये वीडियो और तस्वीरें देखीं...वो गुस्से से लाल हो रहा है. 

दरअसल, ये मामला कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर जिले के एक सरकारी स्कूल है. इसी स्कूल की प्रिंसिपल पर 10वीं के छात्र के साथ गलत हरकत की है. आरोप है कि, प्रिंसिपल ने स्कूल ट्रिप के दौरान छात्र को कई बार चूमा और उसके साथ गलत हरकत की. तभी स्कूल के ही एक अन्य छात्र ने उसका वीडियो और फोटो खींच लिए. ये वीडियो और फोटो जैसे ही वायरल हुए तो बवाल हो गया. 

छात्र के माता-पिता भी स्कूल पहुंचे और महिला प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत दी. जिसके बाद शिक्षा विभाग ने महिला प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया है. चिक्काबल्लापुर के लोक शिक्षण उप निदेशक ने कहा, तथ्यों का पता लगाने के लिए एक अधिकारी ने स्कूल का दौरा किया था. जांच में पाया गया कि, 'स्कूल के छात्र और 22 से 25 दिसंबर तक टूर पर गए थे. महिला प्रिंसिपल ने स्कूल के टूर के दौरान ही छात्र के साथ ये गंदी हरतक की थी. दो छात्रों और महिला प्रिंसिपल को छोड़कर, किसी अन्य कर्मचारी या छात्र को इस घटना की जानकारी नहीं थी. फिलहाल, इन तस्वीरों और वीडियो को रीस्टोर करने के प्रयास किए जा रहे हैं.'  

वहीं, महिला प्रिंसिपल की लोग सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत कर रहे हैं. और फजीहत बनती भी है. जिस शिक्षिका का उद्देश्य छात्रों को अच्छी तालीम देना होना चाहिए...उन्हें बेहतर रास्ते पर ले जाने की कोशिश होने चाहिए. वही, टीचर छात्रों के साथ ऐसा काम करने लगे तो छात्रों का भविष्य निश्चित ही अंधकार की तरफ जाएगा. साथ ही लोग कह रहे हैं कि, ऐसे शिक्षक समाज के लिए श्राप हैं. वहीं, इस मामले पर आपकी क्या राय है...हमें कमेंट कर जरूर बताएं.