आसमान में टूटी विमान की खिड़की, मच गई अफरा-तफरी...देखें खौफनाक Video

The window of an Alaska Airlines plane broke in the sky. अलास्का एयरलाइंस के एक विमान की खिड़की आसमान में ही टूट गई.

आसमान में टूटी विमान की खिड़की, मच गई अफरा-तफरी...देखें खौफनाक Video

अलास्का एयरलाइंस के एक विमान को ओरेगॉन में उस वक्त आपात स्थिति में उतारना पड़ा जब हजारों फीट की ऊंचाई पर विमान की एक खिड़की हवा में उड़ गई. घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. इस विमान में 174 यात्री और 6 क्रू मेंबर्स सवार थे.

अलास्का ने कहा है कि वह इस घटना की जांच कर रहा है. अलास्का एयरलाइन्स के मुताबिक, पोर्टलैंड, ओरेगन से कैलिफोर्निया के ओंटारियो के लिए अलास्का एयरलाइंस की उड़ान 1282 ने प्रस्थान के तुरंत बाद आज शाम एक घटना का अनुभव किया. विमान 174 मेहमानों और चालक दल के छह सदस्यों के साथ पोर्टलैंड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित तौर से वापस उतर गया. 

ये विमान कनाडा के ऑनटेरियो जा रहा था लेकिन इसे पोर्टलैंड में ही आपात लैडिंग करनी पड़ी. विमान बनाने वाली कंपनी बोइंग एयरप्लेन्स ने कहा, 'हमें अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट #AS1282 से जुड़ी घटना के बारे में जानकारी है. हम ज्यादा जानकारी जुटाने का काम कर रहे हैं. बोइंग की एक तकनीकी टीम जांच में सहयोग के लिए तैयार है.'

फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटअवेयर के आंकड़ों के अनुसार, उड़ान के दौरान विमान 16,000 फीट की ऊंचाई पर था. राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, वह इस घटना से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारियां जुटे रहे हैं.