CM Arvind Kejriwal की मुसीबतें नहीं हुई कम, कोर्ट ने सुनाया फैसला

Delhi Liquor Policy Case में जेल में बंद CM Arvind Kejriwal की न्यायिक हिरासत कोर्ट ने अब 7 मई तक और बढ़ा दी है. The court has now extended the judicial custody of CM Arvind Kejriwal, who is jailed in the Delhi Liquor Policy Case, till May 7.

CM Arvind Kejriwal की मुसीबतें नहीं हुई कम, कोर्ट ने सुनाया फैसला

अब तो ऐसा लग रहा है कि जैसे CM Arvind Kejriwal की मुसीबतें कभी कम नहीं होंगी और शायद उन्हें जेल से ही अपनी सरकार चलानी पड़ेगी. Delhi Liquor Policy Case में जेल में बंद CM Arvind Kejriwal की न्यायिक हिरासत कोर्ट ने अब 7 मई तक और बढ़ा दी है.  

Delhi Liquor Policy Case में CM Arvind Kejriwal को ED ने 21 मार्च को अरेस्ट किया था और 1 से 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा था, जिसके बाद से ही ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा. अगली सुनवाई के बाद एक बार फिर कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी थी. 

ED से मांगा जवाब 

सुप्रीम कोर्ट ने CM की गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली याचिका पर ED को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है, जिसकी सुनवाई 29 अप्रैल को होगी. इससे पहले 15 अप्रैल को सुनवाई के दौरान ED के वकील एस वी राजू ने कहा कि केजरीवाल जवाब सही तरीके से नहीं दे रहे है, क्योंकि पूछताछ के दौरान उन्होंने कई अहम जानकारियां छिपाई है, जो जांच करने पर धीरे-धीरे सामने आ रही है.    

 इंसुलिन की मांग 

केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ने पर इंसुलिन की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने 22 अप्रैल को एम्स के डॉ का बोर्ड बनाने का आदेश दिया थास जिसमें तिहाड़ प्रशासन ने बताया कि उन्हें सोमवार शाम को इंसुलिन दी गई है.