'पैसा और प्रॉपर्टी परिवार से ऊपर', पैसों के लालच में बेटा बना अपनों का खूनी, हुआ गिरफ्तार

35 वर्षीय विनायक प्रकाश बकाले इस खूनी खेल का मास्टरमाइंड हैं, जिसने अपनी मां, पिता और भाई को मारने के लिए 65 लाख की सुपारी दी थी, 35-year-old Vinayak Prakash Bakale is the mastermind of this bloody game, who had given a contract of Rs 65 lakh to kill his mother, father and brother.

'पैसा और प्रॉपर्टी परिवार से ऊपर', पैसों के लालच में बेटा बना अपनों का खूनी, हुआ गिरफ्तार

आज के समय में पैसा और प्रॉपर्टी परिवार से बढ़कर है, ये कर्नाटक के कॉन्ट्रैक्ट किलिंग केस से साफ पता चलता है. सिर्फ कुछ पैसों के लालच में एक शख्स अपनों का खूनी बन गया. पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट किलिंग केस के मास्टरमाइंड समेत 8 हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

35 वर्षीय विनायक प्रकाश बकाले इस खूनी खेल का मास्टरमाइंड हैं, जिसने अपनी मां, पिता और भाई को मारने के लिए 65 लाख की सुपारी दी थी, लेकिन सही पहचान नहीं होने से कॉन्ट्रैक्ट किलर्स उसके भाई समेत 3 अन्य रिश्तेदारों को जान से मारकर चले गए और उसके मां-बाप बच गए. 

कौन थे मृतक? 

मृतकों की पहचान 27 वर्षीय कार्तिक बकाले, जो मास्टरमाइंड विनायक का भाई था. मृतक की शादी तय हो चुकी थी, इसी के लिए 55 वर्षीय परशुराम हादीमनी, 45 वर्षीय उनकी पत्नी लक्ष्मी हादीमनी और 16 वर्षीय बेटी आकांक्षा हादीमानी मृतक कार्तिक की शादी में शामिल होने के लिए आए थे. कार्तिक और विनायक BJP नेता और कर्नाटक के गड़ग-बेतागिरी शहर की नगर पालिका के उपाध्यक्ष प्रकाश बकाले के बेटे है. 

किसे किया गिरफ्तार? 

मास्टरमाइंड विनायक के अलावा गिरफ्तार किए गए अन्य 7 आरोपियों की पहचान 29 वर्षीय फैराजी काजी, 24 वर्षीय जिशान काजी, 19 वर्षीय साहिल अश्फाक काजी, 19 वर्षीय सोहेल अश्फाक काजी, 23 वर्षीय सुल्तान जिलानी शेख, 21 वर्षीय महेश जगन्नाथ सालुंके, 21 वर्षीय वाहिद लियाकत बेपारी के रूप में हुई. जिनमें से फैराजी ने आरोपियों को गाड़ियां और हथियार उपलब्ध कराए थे. 

क्या है पूरा मामला? 

परिवार में पैसों और प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. मास्टरमाइंड विनायक के रवैया और चाल चलन की वजह से घर की पूरी जायदाद कार्तिक को सौंपी जा रही थी. और इसी बात से नाराज विनायक ने अपने माता-पिता और भाई को मारने की साजिश रची. जिसके लिए मास्टरमाइंड विनायक ने कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को 65 लाख की सुपारी देकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया.