पंचायत 2 का क्रेज़ अभी खत्म भी नहीं हुआ, लो अब आ गया पंचायत 3 का फर्स्ट लुक

कोरोना की शुरुआत साल 2020 में हुई, जिससे लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए. तब हम लोगों का सहारा सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म था, जिस पर कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने लगी थी.

पंचायत 2 का क्रेज़ अभी खत्म भी नहीं हुआ, लो अब आ गया पंचायत 3 का फर्स्ट लुक

कोरोना की शुरुआत साल 2020 में हुई, जिससे लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए.  तब हम लोगों का सहारा सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म था, जिस पर कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने लगी. ये उसी  समय की बात है जब अमेजन प्राइम वीडियो पर गांव की मिट्टी से जुड़ी एक वेब सीरीज 3 अप्रैल, 2020 रिलीज हुई, जिसका नाम था पंचायत, जो बिना किसी गाली-गलौज और बोल्ड सीन वाली इस सीरीज ने लोगों का दिल जीत लिया था. 

वही 20 मई, 2022 को रिलीज हुई पंचायत सीजन 2 भी लोगों को खूब पसंद आई, जिसके साथ मेकर्स ने पंचायत सीजन 3 का पहला लुक रिलीज कर फैंस का इंतजार खत्म किया. पंचायत सीजन 3 की कितनी ज्यादा डिमांड है, ये इसके फर्स्ट लुक के रिलीज होने के तुरंत बाद आए कमेंट्स की बाढ़ से अंदाजा लगाया जा सकता है. 

https://www.instagram.com/p/C0mxj3gMveR/?hl=en

रिलीज हुआ सीरीज का फर्स्ट लुक 

 रिलीज हुए फर्स्ट लुक में सचिव जी के किरदार में एक्टर जीतेन्द्र कुमार बैग के साथ बाइक पर बैठे नजर आ रहे है. वहीं दूसरी फोटो में बिनोद, प्रह्लाद चा और बनराकस यानि दुर्गेश कुमार, अशोक कुमार और बुल्लो कुमार एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनके पीछे दीवार पर एक कोट लिखा है ‘ठोकर लगती है तो दर्द होता है, तभी मनुष्य कुछ सीख पाता है.’ 

ये फोटोज प्राइम वीडियो की आधिकारिक इंस्टा पेज पर शेयर कर लिखा कि ‘हम जानते हैं  कि आप सब बहुत बेसब्री से पंचायत सीजन 3 का इंतजार कर रहे है, इसलिए आपके पंचायत सीजन 3 पूरी तरह से तैयार है, जिसके बाद फैंस बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे है. इसी खुशी के साथ कई सवाल भी किए जा रहे है, क्यूंकी अभी तक सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है.