Bilkis Bano पर फिल्म बनना चाहती हैं कंगना, लेकिन OTT ने दिया ये जवाब!

कंगना रनौत ने बिलकिस बानो पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई, लेकिन सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया है. Kangana Ranaut expressed her desire to make a film on Bilkis Bano, but all the OTT platforms have flatly refused to work with her.

Bilkis Bano पर फिल्म बनना चाहती हैं कंगना, लेकिन OTT ने दिया ये जवाब!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी हर बात बड़ी बेबाकी से रख सबको हैरान कर देती है. एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर टिप्पणी कर लाइमलाइट बटोर लेती है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म से परेशान अब कंगना को OTT की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, OTT प्लेटफॉर्म ने अब कंगना के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया है. 

फैन ने की गुजारिश

इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी, वहीं एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर टैग कर लिखा, ‘डिअर कंगना मैम, #WomenEmpowerment को लेकर आपका पैशन काफी इंस्पायरिंग है! क्या आप एक दमदार मूवी के साथ Bilkis Bano की कहानी बताना चाहेंगी? आप दुनिया को दिखा सकती हैं कि कैसे एक राज्य सरकार ने कुछ आतंकवादी संगठन के साथ मिलकर एक पर्टिकुलर कम्युनिटी पर आतंक फैलाया। जिसकी वजह से एक औरत का रेप हुआ और उसकी छोटी बेटी के साथ परिवार के बाकी लोगों की मौत हो गई.’

कंगना ने क्या कहा जवाब में 

फैन ने आगे लिखा, ‘आप दिखा सकते हैं कि कैसे बिलकिस ने भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ लड़ाई लड़ी, जब जिम्मेदार लोगों को गैरकानूनी तरीके से रिहा कर दिया गया और एक बीमार समाज में उसका माला पहनकर स्वागत किया गया और कैसे वो आज जीत गईं. क्या आप इसे बिलकिस बानो, फेमिनिज्म या ह्यूमैनिटी के लिए करेंगी?’ इस शख्स को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, ‘मैं ये कहानी करना चाहती हूं, मेरे पास स्क्रिप्ट भी तैयार है, इस पर 3 साल से रिसर्च और काम कर रही हूं, 

लेकिन नेटफ्लिक्स, Amazon, जिओ सिनेमा और Zee जैसे बाकी स्टूडियोज ने कहा है कि हम कंगना के साथ काम नहीं करते क्योंकि वो BJP का समर्थन करती है और स्टूडियोज को क्लियर गाइडलाइन्स दी गई हैं कि वो पॉलिटिकली मोटिवेटेड फिल्म्स नहीं कर सकते.’ मेरे पास ऑप्शन क्या हैं?’ ये सब जानकर अब एक्ट्रेस के फैंस को गुस्सा आ रहा है.