'राव साहब' को मिली जमानत, Munawar Faruqui के बयान पर फैंस हुए खुश

शुक्रवार 22 मार्च को इस केस की कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है और अब ‘राव साहब’ जेल से बाहर आ चुके है, उन्हें बेल मिल गई है वहीं फैंस के लिए ये एक बड़ी गुड न्यूज है. This case was heard in the court on Friday, March 22, after which the Gautam Budh Nagar District Court has granted him bail and now 'Rao Saheb' has come out of jail, he has got bail, and this is a big good news for the fans. There is news.

'राव साहब' को मिली जमानत, Munawar Faruqui के बयान पर फैंस हुए खुश

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की परेशानी और ज्यादा बढ़ती दिखाई दे रही है. रेव पार्टी के सांप के जहर से जुड़े मामले में यूपी की नोएडा पुलिस ने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

मिल गई जमानत 

शुक्रवार 22 मार्च को इस केस की कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है और अब ‘राव साहब’ जेल से बाहर आ चुके है, उन्हें बेल मिल गई है वहीं फैंस के लिए ये एक बड़ी गुड न्यूज है.  

जो लोग एल्विश के बेगुनाह होने पर शक कर रहे थे, उन्हें भी लगने लगा है कि शायद उन्होंने हालात को देख गलत धारणा बना ली थी. लेकिन अब एक बार फिर एल्विश यादव को लेकर फैंस का भरोसा वापिस आने लगा है. 

एल्विश-मुनव्वर का कैसा है रिश्ता? 

इसी बीच बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर और मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का भी एल्विश के जमानत पर बयान सामने आया है. दरअसल, इन दोनों का रिश्ता कुछ अलग-सा है. कभी ये दोनों कैमरा के सामने एक-दूसरे को गले लगाते हैं तो कभी एल्विश धर्म के नाम पर पूरी दुनिया के सामने मुनव्वर की कुर्बानी की बात कर देते हैं. ऐसे में जब एल्विश यादव को गंभीर आरोपों में जेल हुई तो उन्होंने इस बारे में बात करना अवॉयड किया. 

फैंस हुए हैरान 

लेकिन अब 'राव साहब' को बेल मिलने की खबर पर मीडिया के सामने खुशी जताई और कहा, ‘मॉम-डैड को देखा है, मुझे पता है कैसा फील होता है. गुड न्यूज है. मैं बहुत हैप्पी हूं.’ खुशी भरा उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मुनव्वर की ये बात सुन सभी हैरान है क्योंकि उन्हें लगाता था कि इन दोनों में दुश्मनी के चलते कांटे की टक्कर देखने को मिलती रहती थी. 

वीडियो हुआ वायरल, आए ऐसे कमेंट्स 

मुनव्वर के बयान का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर उनके फैंस भर-भर के कमेंट्स कर रहे है. एक यूजर ने लिखा है, ‘एल्विश का व्लॉग देखा उसने मुनव्वर को क्या कहा, लेकिन मुनव्वर ने फिर भी अच्छा ही बोला एल्विश और उसके माता-पिता के बारे में गुड ब्रो।’ एक फैन बोला, ‘मुनव्वर अच्छा है वो ज्यादा नहीं बोला क्योंकि फिर कोई कंट्रोवर्सी ना हो जाए.  एक ने लिखा मुनव्वर फारुकी को ‘दयालु व्यक्ति’ है. एक यूजर बोला, ‘एल्विश और ये सच्चे दोस्त हैं.