सामने आाया सच, एल्विश यादव ने कबूल किया अपना गुनाह

एल्विश यादव ने पुल‍िस के सामने सांपों का जहर मंगवाने का गुनाह कबूल कर लिया है. बता दें उन्हें कल रव‍िवार को ग‍िरफ्तार क‍िया गया था, ज‍िसके बाद उन्‍हें 14 द‍िन की र‍िमांड में भेज द‍िया गया था. Elvish Yadav has confessed to the police of ordering snake venom. Let us tell you that he was arrested yesterday on Sunday, after which he was sent on remand for 14 days.

सामने आाया सच, एल्विश यादव ने कबूल किया अपना गुनाह

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की परेशानी और ज्यादा बढ़ती दिखाई दे रही है. रेव पार्टी के सांप के जहर से जुड़े मामले में यूपी की नोएडा पुलिस ने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

लेकिन मीड‍िया खबरों के अनुसार एल्‍व‍िश ने पुल‍िस के सामने सांपों का जहर मंगवाने का गुनाह कबूल कर लिया है. बता दें उन्हें कल रव‍िवार को ग‍िरफ्तार क‍िया गया था, ज‍िसके बाद उन्‍हें 14 द‍िन की र‍िमांड में भेज द‍िया गया था. 

एल्विश ने कबूला गुनाह?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके एल्विश यादव ने पुलिस के सामने सांपों का जहर मंगवाने का गुनाह कबूल कर लिया है, जिसके साथ इस मामले में जुड़े कुछ लोगों से संपर्क में होने की बात भी कबूली है. बता दें नोएडा में हुई रेव पार्टी में एल्विश ने सांप का जहर मंगाया था. 

अदालत ने 14 दिन के लिए भेजा जेल

नोएडा पुलिस ने जिला एवं सत्र न्यायालय में एल्विश यादव की कस्टडी नहीं मांगी थी लेकिन पुलिस ने अदालत से न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की थी. इस मांग पर कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने का आदेश देकर एल्विश यादव के 14 दिन जेल में भेजने का आदेश दिया है. 

पहले पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 284/289/120बी भारतीय दंड संहिता (भादवि) 9/39/48।/49/50/51 के तहत मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन बाद में उनकी धाराओं में वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972 भी जोड़ दिया गया है, जिसके तहत उन्हें लंबी जेल हो सकती है. 

क्या है पूरा मामला? 

8 नंवबर 2023 को एल्विश यादव नोएडा स्थित एक रेव पार्टी में पहुंचे थे। जहां उनपर सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था. इस मामले के सामने आने से एल्विश कानून के चंगुल में फंस गए और तभी से उनके जेल जाने के कयास लगाए जा रहे थे. स्नेक वेनम केस पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विश ने सांप का जहर सप्लाई करने से साफ इंकार कर दिया था. मगर बाद में आई FSL जांच रिपोर्ट में भी सांप का जहर होने की पुष्टि की गई थी. FSL की रिपोर्ट आने के बाद से ही एल्विश पर संकट के बादल मंडरा रहे थे.