तलाक ले रहे हैं ऐश्वर्या और अभिषेक? इस पोस्ट ने रुमर्स को फिर दी हवा

After a post, discussions about divorce of Aishwarya and Abhishek Bachchan have intensified. एक पोस्ट के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के तलाक की चर्चाएं तेज हो गई हैं.

तलाक ले रहे हैं ऐश्वर्या और अभिषेक? इस पोस्ट ने रुमर्स को फिर दी हवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही. जल्द ही दोनों का तलाक होने वाला है. सोशल मीडिया पर ऐसी खूब चर्चाएं हैं. या यूं कहें कि, अफवाहें हैं. वहीं, अब इन अफवाहों को और बल मिलने लगा है. खुद ऐश्वर्या राय की एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन रुमर्स को और हवा दे दी है.

रअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय को उनकी जयंती पर याद करते हुए तस्वीरों की सीरीज पोस्ट की थी. दिलचस्प बात ये है कि ऐश ने अपनी बेटी आराध्या और अपने दिवंगत पिता की एक साथ तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपने पिता संग अपनी भी तस्वीर शेयर की और एक और फोटो में वे अपनी मां और बेटी संग नजर आ रही है जबकि बैकग्राउंड में उनके पिता की फोटो दिवार पर टंगी हुई है और उस पर माला भी चढ़ी हुई नजर आ रही है. लेकिन जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा वो ये थी कि ऐश ने अभिषेक संग कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की.

वहीं ऐश्वर्या ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपको हमेशा प्यार करती हूं, सबसे प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा. सबसे प्यारे, दयालु, देखभाल करने वाला, मजबूत, उदार और नेक... आपके जैसा कोई नहीं... कभी नहीं. जन्मदिन की शुभकामनाएं! स्मरण में प्रार्थना. हमें आपकी बड़ी याद आती है.

ऐश-अभिषेक के मतभेद को लेकर हो रही चर्चा

ऐशवर्या ने जैसे ही इन तस्वीरों को पोस्ट किया वैसे ही उनके अभिषेक बच्चन संग अलगाव को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई. एक यूजर ने लिखा, 'डियर ऐश..आप कभी भी आराध्या और अभिषेक के साथ कोई फोटो क्यों नहीं लेते..आपके परिवार की तस्वीरें बहुत कम होती हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि आप लोग अलग हो गए हैं..?'

बता दें कि, बच्चन परिवार में झगड़े की अफवाहें पेरिस फैशन वीक के बाद से  चर्चा में है जब ऐश्वर्या और नव्या नवेली नंदा एक साथ नजर नहीं आईं थीं.  ऐश ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के लिए अपने जन्मदिन की पोस्ट में जया और श्वेता बच्चन को भी इग्नोर किया था. हालांकि, ये केवल अफवाहें हैं और इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.