लहंगा, साड़ी छोड़... Ira Khan ने अपने ब्राइडल लुक को दिया मॉडर्न टच

इरा खान का वेडिंग लुक इस वक़्त काफी चर्चा में है जिसे देख अलीबाबा की मरजीना की याद आ जाएगी. Ira Khan's wedding look is in the news at the moment and will remind you of Alibaba's Marjina.

लहंगा, साड़ी छोड़... Ira Khan ने अपने ब्राइडल लुक को दिया मॉडर्न टच

आमिर खान (Aamir Khan) की लाड़ली इरा खान (Ira Khan) कल के दिन शादी के बंधन में बंध चुकी है. जब भी किसी सेलिब्रिटी की शादी होती है तो फैंस को उन्हें शादी के जोड़े में देखने का  बेसब्री से इंजतार करते रहते है. सोशल मीडिया पर बाकी सेलेब्स के आउटफिट के साथ कम्पेयर कर देखा जाता है कि किसका लुक सबसे बेस्ट है और किसका  फ्लॉप. अब ऐसे में इरा खान का ब्राइडल लुक काफी चर्चा में है. 

इरा खान का ब्राइडल लुक 

हर लड़की अपने स्पेशल डे को लेकर हजारों सपने देखती है. उसके कपड़ों से लेकर मेकअप और गहने तक एक-एक चीज वो चुन-चुनकर आपने लिए तैयार करती है. ऐसे में जब कोई उन्हें फोटो देख किसी से कम बताता है या कोई कमी बताता है तो दिल टूटना भी लाजमी है. वहीं, इरा खान ने अब पूरी दुनिया के सामने अपने ब्राइडल लुक के ज़रिए एक मिसाल पेश कर की है. न सिर्फ सभी फंक्शन में बल्कि अपनी शादी में भी उन्होंने बेहद सिंपल ब्राइडल लुक कैरी किया है. 

साड़ी और लहंगे के ट्रेंड को इग्नोर कर उन्होंने अपनी पर्सनालिटी से मेल खाता एक ऐसा आउटफिट चुना जो शायद पहली बार हुआ होगा जिसके साथ इतना बेसिक आउटफिट और मिनिमल मेकअप देखने को मिला हो. इरा ने अपने वेडिंग डे पर डीप V नैक वेलवेट ब्लू ब्लाउज को लाइट पिंक कलर की धोती के साथ पेयर किया जिस पर उन्होंने मैचिंग पिंक और ब्लू कलर का दुप्पटा अपनी ड्रेस के साथ स्टाइल किया, हैवी नेकलेस, झुमके और मांग टीके के साथ उन्होंने एक हाथ में घड़ी पहनकर इस लुक को और भी ज्यादा फैंसी बना दिया साथ ही कम्फर्ट का ध्यान रखते हुए बड़ी हील्स को छोड़ कोल्हापुरी चप्पल पहन अपना लुक कम्प्लीट किया. 

मरजीना से इंस्पायर्ड दिखा लुक

इरा का ब्राइडल आउटफिट में यूं मॉडर्न टच देना, हमें अलीबाबा की मरजीना की याद दिलाता है. उनका फिक्शनल अवतार शायद आमिर खान की बेटी को काफी पसंद होगा इसलिए तो उन्होंने अपनी शादी के ब्राइडल लुक को पूरा बदल ही दिया. लेकिन सबसे अच्छी चीज ये है कि इरा इस दौरान काफी कंफर्टेबल नजर आईं. न नथ संभालना न भारी लहंगे का झंझट और न ही बड़ी हील्स.