फिल्म हटने के बाद Nayanthara ने जारी किया अपना माफीनामा! कहा अनजाने में हुई गलती

नयनतारा ने अपनी फिल्म 'अन्नपूर्णी' पर बढ़ते विवाद को देख सोशल मीडिया पर एक माफीनामा जारी किया है. Nayanthara has issued an apology on social media in view of the growing controversy over her film 'Annapurni'.

फिल्म हटने के बाद Nayanthara ने जारी किया अपना माफीनामा! कहा अनजाने में हुई गलती

साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को लेकर चर्चा में रही. विवाद इतना गरम हो गया की जिसके चलते इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया था. दरअसल फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा और ये विवाद तब छिड़ा जब फिल्म में भगवान राम को मांसाहारी बताया गया, जिस पर अब खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर फैंस से माफी मांगी है. 

नयनतारा ने मांगी माफी

विवाद को देखते हुए नयनतारा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर लिखा जिसकी शुरुआत उन्होंने जय श्री राम से की है, जिसके आगे वे कहती हैं, जो कुछ भी हुआ अनजाने में हुआ, हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं का आहत करने का हमारा कोई इरादा नहीं था। पिछले कुछ समय से जो स्थिति हमारी फिल्म को लेकर पैदा हुई है. मैं उन सबके बारे में देशवासियों को संबोधित करना चाहती हूं. उन्होंने लिखा कि यह फिल्म सिर्फ एक सिनेमा तक ही सीमित ही नहीं थी. फैंस के लिए प्रेरणादायक और कभी हार न मानने की भावना पैदा करने की एक कोशिश थी. ये फिल्म बहुत ही मेहनत से बनाई गई थी, इसका मकसद लोगों को आईना दिखाना था. हमें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हमारी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा. 

नयनतारा कहती है वो खुद मंदिर जाती हैं, भगवान में आस्था रखती हैं, जो कुछ भी हुआ ये अनजाने में हुई एक गलती है. मेरा और मेरी टीम का इरादा किसी भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं उन तमाम लोगों से तहे दिल से माफी मांगती हूं, जिनकी भावनाओं को हमारी वजह से ठेस पहुंची हैं. बता दें, 1 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हुई थी और 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसके बाद से बवाल शुरू हुआ और इस फिल्म को हटा दिया गया है.