Sidharth-Kiara ने मनाया शादी के बाद अपना पहला न्यू ईयर

सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के बाद अपना पहला न्यू ईयर मनाया है जिसे सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने बर्फीले स्पॉट को चुना. Siddharth and Kiara have celebrated their first New Year after marriage, to celebrate which they chose a snowy spot.

Sidharth-Kiara ने मनाया शादी के बाद अपना पहला न्यू ईयर

साल 2024 का आगाज हो चुका है. हर कोई इसे अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट भी कर रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने नए साल को बहुत ही खास तरीके से मनाया. सभी ने इंस्टा पर फोटोज और वीडियोज शेयर सबको न्यू ईयर विश किया. इस खास मौके को और खास बनाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी अपनी साल की पहली फोटोज शेयर की जिसमें वह बर्फीली वादियों में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के बाद अपना पहला न्यू ईयर मनाया है जिसे सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने बर्फीले स्पॉट को चुना. जिसके बाद दोनों की पहली फोटोज सामने आई, जिसमें वह स्नोबोर्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही दोनों ने चश्मा पहन सर्दियों के कपड़ों में बहुत ही कूल नजर आ रहे हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर पति सिद्धार्थ के साथ सेल्फी फोटो शेयर कर कहा - वह जिस खास चीज को लेकर वह वेकेशन पर गई हैं, वह क्या है, ‘2023 की ऐसी बहुत सी चीजें हैं, जिसके लिए मैं धन्य हूं. 2024- तुम्हारे लिए आ रही हूं बेबी, हैप्पी न्यू ईयर.   नोट- उसको काला चश्मा बहुत पसंद है और हमारे पास चार हैं.'

यूजर ने बरसाया प्यार 

कियारा-सिद्धार्थ की इस फोटो पर फैंस भी कमेंट कर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं  इस पोस्ट पर करण जौहर ने दिल वाले इमोजी की बरसात की, मनीष मल्होत्रा भी दिल वाली इमोजी के साथ प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा - हैप्पी न्यू ईयर मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा.' एक ने लिखा ‘स्विट्जरलैंड से ये दिल मांगे मोर मूमेंट'