जेल में Raj Kundra ने बिताई थी 'सड़ी' हुई जिंदगी, UT 69 का ट्रेलर हुआ रिलीज

trailer of the film UT 69 based on Shilpa Shetty's husband Raj Kundra has been released. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर बनी फिल्म यूटी 69 का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

जेल में Raj Kundra ने बिताई थी 'सड़ी' हुई जिंदगी, UT 69 का ट्रेलर हुआ रिलीज

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जिंदगी और उससे जुड़े अहम हादसों पर बनी फिल्म 'यूटी 69' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. खास बात यह है कि फिल्म में राज कुंद्रा खुद अपना कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. एए फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन शहनवाज अली ने किया है. 'यूटी 69' 3 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी.

'यूटी 69' राज कुंद्रा की बायोपिक है. फिल्म के ट्रेलर में राज कुंद्रा पर लगे एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप और उसके बाद जेल में गुजारी उनकी जिंदगी की झलक दिखाई गई है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा जेल जाते हैं और फिर वहां उनके साथ पुलिसवालों और कैदियों का कैसा बर्ताव होता है. पुलिसवाले उन्हें नंगा कर देते हैं और कैदी ये यकीन नहीं कर पाते कि वे वाकई में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं.

शिल्पा शेट्टी ने की पति की तारीफ

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की बायोपिक का ट्रेलर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. शिल्पा ने लिखा- 'ऑल द बेस्ट, कुकी. आप एक बहादुर शख्स हैं. मैं आपकी इसी बात की सबसे ज्यादा तारीफ करती हूं! यहां आपकी हिम्मत और पॉजीटिविटी है!'

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में जेल गए थे राज

बता दें कि साल 2021 में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा था. उन पर हॉटशॉट्स नाम के एक ऐप के जरिए अश्लील फिल्मों को डिस्ट्रीब्यूट और प्रोड्यूस करने का आरोप था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और उन्हें जेल भेज दिया गया था. हालांकि कुछ समय के बाद राज को जेल से रिहाई मिल गई. अब वे मीडिया से बचने के लिए मास्क लगाते दिखाई देते है.