बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, विलेन के रोल में फिर दिखेंगे Bobby Deol

बॉबी देओल ने अपने बर्थडे पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर कर फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. Bobby Deol has given a tremendous gift to his fans by sharing the poster of his film on his birthday.

बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, विलेन के रोल में फिर दिखेंगे Bobby Deol

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने आज अपना 55वें बर्थडे मना रहे है जिसके साथ उन्होंने  इस मौके को और स्पेशल बनाने के लिए फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. हाल ही में एक्टर साउथ फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. लेकिन अब जल्द ही उन्हें तमिल सुपरस्टार सूर्या स्टारर निर्देशक शिवा की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ (Kanguva) में देखा जाएगा. इस फिल्म में बॉबी देओल को दमदार लुक में देखा जा सकता है. ‘कंगुवा’ में एक्टर एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आएंगे. मेकर्स ने बॉबी देओल के जन्मदिन पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है, जिसे देखने के बाद फैंस ओवर एक्साइटेड हो गए हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

फिर विलेन के रोल में बॉबी 

शिवा के निर्देशन में बन रही सूर्या की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ ने पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई है.  फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रह है. फिल्म ‘कंगुवा’ से बॉबी देओल साउथ इंडस्ट्री में कदम रखेंगे और एक बार फिर विलेन बनकर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे. इससे पहले फिल्म ‘एनिमल’ में उन्होंने विलेन बनकर दमदार रोल निभाया और फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे. 

खतरनाक लुक के साथ दिया कैप्शन 

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘कंगुवा’ से अपने फर्स्ट लुक को रिलीज किया और कैप्शन दिया, ‘निर्दयी, ताकतवर, अविस्मरणीय। इन तीनों शब्दों को देखने के बाद एक बात साफ है कि ये किरदार उम्मीद से बढ़कर खतरनाक होने वाला है.’ बॉबी के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म को 10 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.