जन्मदिन मुबारक! गैराज में कटी रातें, टैक्सी से किया ट्रेवल, कुछ ऐसा था बॉलीवुड के मजनु भाई का सफर

Anil Kapoor आज अपना 67 वां जन्मदिन मना रहे हैं. He stayed in actor Raj Kapoor's garage for a long time, after which he took a room on rent.

जन्मदिन मुबारक! गैराज में कटी रातें, टैक्सी से किया ट्रेवल, कुछ ऐसा था बॉलीवुड के मजनु भाई का सफर

Anil Kapoor आज अपना 67 वां जन्मदिन मना रहे हैं. मिस्टर इंडिया के नाम से पॉपुलर अनिल कपूर ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं. अनिल अपनी फिटनेस से आज भी कई यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं 

एक्टर जब शुरुआती समय में मुंबई आए तो उनके पास रहने के लिए घर तक नहीं था, इतने उतार-चढाव के साथ जीवन जीना आसान नहीं था. इसी वजह से वे लंबे समय तक एक्टर राज कपूर के गैराज में रहे, जिसके बाद उन्होंने किराए का कमरा लिया. 

अनिल कपूर के पिता सुरेंद्र कपूर एक फिल्म निर्माता थे, लेकिन काफी समय तक उनके पिता को इंडस्ट्री में एक बेहतर मुकाम नहीं मिला. एक समय था जब उनके लिए टैक्सी में ट्रेवल करना भी बहुत बड़ी बात हुआ करती थी.  

अनिल के पिता भले की फिल्म प्रोड्यूसर थे, लेकिन अनिल को कभी भी फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए अपने पिता से कोई मदद नहीं मिली. उन्होंने बताया था जब उन्होंने अपने पिता के सामने एक्टर बनने की इच्छा रखी थी तब उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया था कि मैं इसमें तुम्हारी कोई मदद नहीं कर सकता.