'लियो' को झटका! Vijay Thalapathy की फिल्म ने किया बेहद कम कलेक्शन

Vijay Thalapathy's film 'Leo' box office collection has declined. विजय थलापति की फिल्म 'लियो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी आ गई है.

'लियो' को झटका! Vijay Thalapathy की फिल्म ने किया बेहद कम कलेक्शन

विजय थलापति की फिल्म 'लियो' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धमाल मचा रही थी. फिल्म ने जहां वर्ल्डवाइड 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब है. लेकिन रिलीज के 7वें दिन फिल्म को जबरदस्त झटका लगा है और 'लियो' ने बेहद कम कलेक्शन किया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'लियो' ने 6ठें दिन यानी मंगलवार को 32.7 करोड़ की शानदार कमाई की थी. वहीं अब फिल्म के 7वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. जिसके मुताबिक फिल्म बुधवार को 15 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 264.80 करोड़ रुपए हो जाएगा.

'लियो' का डे-वाइज कलेक्शन

'लियो' के अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 64.8 करोड़ कमाए थे तो वहीं दूसर दिन 35.25 करोड़ का बिजनेस किया था. तीसरे दिन 'लियो' ने 39.8 करोड़, चौथे दिन 41.55 करोड़ और पांचवें दिन 35.7 करोड़ रुपए कमा लिए थे. वहीं 6ठें दिन फिल्म ने 32.7 करोड़ कमा डाले थे लेकिन सातवें दिन 'लियो' 15 करोड़ में ही सिमटकर रह गई.

ऐसी है फिल्म की कहानी

'लियो' साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. ऐसे में जब 19 अक्टूबर को फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों ने इसपर अपना भरपूर प्यार लुटाया. .'लियो' की कहानी की बात करें तो यह एक कैफे के मालिक की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है जो कि एक लोकल हीरो बन जाता है. फिल्म में विजय थलापति ने लीड किरदार अदा किया है. वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त विलेन के रोल में नजर आए हैं. इसके अलावा फिल्म में तृषा कृष्णन, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, जॉर्ज मैरीन, प्रिया आनंद और मैथ्यू थॉमस भी दिखाई दिए हैं.