Urfi Javed ने कहा I love Orry, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हुए वीडियो में उर्फी कहती हैं कि Orry बहुत ही शानदार इंसान है, आई लव ओरी कहते नजर आ रही है. In the video that went viral, Urfi says that Orry is a very wonderful person, she is seen saying I love Orry.

Urfi Javed ने कहा I love Orry, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फैशन दीवा उर्फी जावेद ने सेलेब्स के फेवरेट ओरहान अवत्रामानी उर्फ ओरी (Orry) के बारे में बात की, लेकिन ऐसा क्या कहा कि अब उर्फी सुर्खियों में बनी हुई है. 

वायरल हुए वीडियो में उर्फी कहती हैं कि Orry बहुत ही शानदार इंसान है, आई लव ओरी, वो सबके साथ सम्मान के साथ बात करते हैं. ओरी हर किसी के साथ एक जैसे ही बर्ताव करते हैं.  इस वीडियो पर यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे है. 

यूजर्स कर रहे है कमेंट 

एक यूजर ने कमेंट किया - ये दोनों एक ही टाइप के क्यों हैं? दूसरे ने लिखा कि ये क्या बोल रही है. एक ने कहा - ये उसको क्यों लव यू कह रही है. 

उर्फी अक्सर अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती है जिस पर वो कई बार ट्रोल भी हो जाती है लेकिन बावजूद इसके वो अपना फैशन नहीं बदलती है. 

वहीं, सेलेब्स के चहेते ओरी भी चर्चा में बने रहते हैं.  उन्हें अक्सर बी-टाउन सेलेब्स के साथ स्पॉट किया जाता है.  ओरी के सोशल अकाउंट पर सेलेब्स के फोटोज की भरमार रहती है,