5 सालों का रिश्ता बदला, अब बनेंगे हैप्पी मैरिड कपल, कुछ ऐसी है Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat की लव-स्टोरी

5 साल के रिलेशनशिप के बाद अब बॉलीवुड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट 15 मार्च को दिल्ली से सटे मानसेर में सात फेरे ले कर शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. After 5 years of relationship, Bollywood couple Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat are going to tie the knot on March 15 in Manser, adjacent to Delhi, by taking seven rounds.

5 सालों का रिश्ता बदला, अब बनेंगे हैप्पी मैरिड कपल, कुछ ऐसी है Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat की लव-स्टोरी

नए साल के आगाज के साथ ही बॉलीवुड में शादियों की लाइन लग गई है. ईरा खान-नुपुर शिखरे से लेकर रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी सभी की शादियों के चर्चे हर गली हुए और अभी भी हो रहे है. वहीं अब बॉलीवुड की अगली मशहूर जोड़ी भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है. बी-टाउन कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट जल्द ही शादी के बंधन में बंध कर एक-दूसरे के होने जा रहे है. 

लेकिन क्या आप इनकी लव-स्टोरी के बारे में जानते है, कैसे प्यार में पड़ एक-दूसरे को हलसफर चुना? एक्टर पुलकिट सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा दोनों ही  दिल्ली के रहने वाले है, लेकिन दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में ही हुई थी. जिसके बाद दोनों पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में हैं. 

आपको बता दें पुलकित पहले से ही शादीशुदा थे, साल 2014 में श्वेता रोहिरा संग उनकी शादी हुई, लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया. जिसके बाद ही पुलकित कृति से मिले और उन्हें प्यार हो गया.     

कैसा रहा दोनों का करियर? 

पुलकित सम्राट ने फिल्म ‘फुकरे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने अपने करियर में अब तक कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी कमाई का मुख्य जरिया फिल्में, ब्रांड एंडोर्समेंट के साथ मॉडलिंग है.  

कृति खरबंदा फिल्मों में आने से पहले ज्वैलरी डिजाइनर रह चुकी हैं, जिसके बाद मॉडलिंग कर अपने करियर की शुरुआत की. एक्ट्रेस का फिल्मी करियर तेलुगु फिल्म से शुरु हुआ और साल 2016 में आई फिल्म राज: रीबूट से की. 

कैसे हुई दोनों की मुलाकात? 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पहली बार साल 2018 की फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ (Veere Ki Wedding) की शूटिंग के दौरान फिल्म सेट पर मुलाकात हुई थे. मगर दोनों के प्यार का सिलसिला फिल्म ‘पागलपंथी’ (Pagalpanthi) के सेट पर शुरू हुआ क्योंकि इस फिल्म में दोनों एकदूसरे के अपोसिट काम कर रहे थे. और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ, जिसके बाद फिल्म प्रमोशन के दौरान ही कृति ने पुलकित संग अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया था.    

जनवरी 2024 में की सगाई

इसी साल जनवरी में पुलकित और कृति ने सगाई कर ली थी लेकिन दोनों ने अपनी रोका सेरेमनी को सीक्रेट ही रखा. वहीं हाल ही में दोनों का वेडिंग कार्ड भी लीक हो गया था, जिसके अनुसार दोनों कपल मार्च के इसी हफ्ते यानी 15 मार्च को दिल्ली से सटे मानसेर में सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. शादी के फंक्शन 13 से 16 मार्च तक चलने वाले हैं, जिसमें शादी 15 मार्च को होगी.