'12वीं फेल' ने निकाली कंगना रनौत की 'हैकड़ी'! बुरी तरह पिटी फिल्म तेजस

Kangana Ranaut's film Tejas is earning more than 12th Pass. कंगना रनौत की फिल्म तेजस से ज्यादा कमाई कर रही है फिल्म 12वीं पास.

'12वीं फेल' ने निकाली कंगना रनौत की 'हैकड़ी'! बुरी तरह पिटी फिल्म तेजस

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म 27 अक्टूबर को कंगना रनौत की 'तेजस' के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. क्लैश के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है और 'तेजस' को करारी शिकस्त भी दे रही है.

'12वीं फेल' ने अपने रिलीज के 6ठें दिन भी 1.85 करोड़ रुपए कमाए थे और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अपनी रिलीज के सातवें दिन भी 1.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 13.04 करोड़ हो जाएगा. 

'12वीं फेल' कंगना रनौत की 'तेजस' के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. लगभग 25.30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 45 करोड़ के बजट में बनी कंगना रनौत की फिल्म को साइडलाइन कर दिया है. जहां '12वीं फेल' करोड़ों में कमा रही है तो वहीं 'तेजस' की कमाई चंद लाख में सिमटकर रह गई है. जहां '12वीं फेल' ने अब तक 13.04 करोड़ कमा लिए हैं तो वहीं 'तेजस' ने अब तक सिर्फ 5.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' अनुराग पाठक की किताब ट्वेल्थ फेल पर बेस्ड है. यह फिल्म उन यूपीएससी एस्पिरेंट्स के लिए इंस्पीरेशन है जो फेलियर का सामना करने पर हार कर बैठ जाते हैं. फिल्म में मनोज की अथक कोशिशों और उसकी कामयाबी की कहानी है. '12वीं फेल' को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. विक्रांत मैसी के अलावा फिल्म में मेधा शंकर और पलक लालवानी भी अहन भूमिका अदा करते दिखाई दिए हैं.