फिर Burj Khalifa छाए किंग खान, जानें इस बार क्या हुआ?

21 दिसंबर, 2023 को शाहरुख की फिल्म 'डंकी' के कुछ क्लिप्स को दिखाकर बुर्ज खलीफा को फिर से रोशन किया. ड्रोन शो के जरिए शाहरुख के की फैंस उनकी मौजूदगी को महसूस करने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए.

फिर Burj Khalifa छाए किंग खान, जानें इस बार क्या हुआ?

कहते हैं कि अगर इंसान चाहे तो वक्त को भी अपना गुलाम बना सकता है. ऐसा ही कुछ किया है बॉलीवु़ड के किंग खान ने. शाहरुख खान महज एक नाम नहीं बल्कि जज्बात, प्रेरणा और स्वैग के समायोजन प्रस्तुत करते है. साल 2023 से पहले कहा जा रहा था कि शाहरुख खान कहीं खो से गए हैं,  लेकिन साल 2023 में उन्होंने सबको पीछे छोड फिर से नंबर 1 जा पहुंचे है. हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं, तो भला कोई कैसे पठान को रोक सकता है. 

शाहरुख खान ने साल 2023 में की शुरुआत फिल्म 'पठान' से कर वापसी की, जिसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'जवान' में अपना जलवा बिखेरा, तो ये कहना लाजमी है, ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.' दोनों ही फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वहीं अब साल के अंत में भी अपनी नई फिल्म से सबको दीवाना बना रहे है. साल की शुरुआत और अंत दोनों ही समय में शाहरुख खान की तस्वीर लगाकर दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा को रोशन कर उन्हें सम्मानित किया गया, जो गर्व की बात है.