30 साल बाद दूसरी बार मां बनेंगी Sidhu Moosewala की मां चरण कौर

मशहूर दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां अपने दूसरे बच्चे को जल्द ही जन्म देने वाली है. The mother of famous late Punjabi singer Sidhu Moosewala is going to give birth to her second child soon.

30 साल बाद दूसरी बार मां बनेंगी Sidhu Moosewala की मां चरण कौर

27 फरवरी 2024 को मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर अब कुछ ही दिनों में बच्चे की किलकारी गूंजेगी. जिसे सुनकर सिंगर के फैंस सहित परिवार के सभी लोग खुश है, वहीं कुछ लोग हैरान भी हैं. क्योंकि दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर एक बार फिर से मां बनने वाली है, यानी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जो अब इस दुनिया में नहीं रहे, अब अगले महीने तक उनका सगा भाई या बहन जल्द ही आने वाला है, वहीं इस खबर के सामने आते ही लोगों के मन में सवाल है कि आखिर इसकी वजह क्या है?

चरण कौर फिर से बनेंगी मां 

ये तो सभी जानते हैं कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर लंबे टाइम के बाद खुशियों ने दस्तक दी है. सिद्धू की मां 58 साल की उम्र में फिर से प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है, वहीं सिंगर के फैमिली सोर्स ने भी इस खबर को कंफर्म किया है. चरण कौर ने आज से 30 साल पहले सिद्धू को जन्म दिया, और 2022 में उनकी हत्या कर दी गई थी. सिद्धू के जाने के 2 साल बाद अब उनकी मां चरण कौर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंने वाली है. 

View this post on Instagram

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने मां-बाप की इकलौती संतान थी, इसी के साथ उनके पेरेंट्स और परिवार का वारिस भी चला गया. वहीं, अब एक बार फिर से वारिस की चाह में सिंगर के माता-पिता चरण कौर और बलकौर सिंह ने जूसरे बच्चे की प्लेनिंग कर ये फैसला किया और अब दोनों जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो कहा जा रहा है कि बड़ी उम्र में दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए चरण कौर ने आईवीएफ (IVF) यानी इन विट्रो फर्टिलाइजेशन का सहारा लिया है. 

2022 में हुई थी सिद्धू की हत्या

11 जून, 1993 को जन्में सिद्धू मूसेवाला अपने मां-बाप के बेहद करीब थे. साल 2022 में गैंगस्टर्स ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर सिद्धू की हत्या कर दी थी, और इस हत्या की सारी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी. अब उनके जाने के दो साल बाद उनके परिवार का वारिस आने वाला है.