यश की अगली फिल्म का टीजर रिलीज, पहली ही झलक देख फैन्स हैरान

The teaser of actor Yash's next film has been released. एक्टर यश की अगली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है.

यश की अगली फिल्म का टीजर रिलीज, पहली ही झलक देख फैन्स हैरान

'केजीएफ' फ्रेंचाइजी की जबरदस्त सफलता के बाद सुपरस्टार यश ने अपनी अगली फिल्म के फाइनल नाम की घोषणा करते हुए इसका टीजर जारी कर दिया है. उन्होंने टीजर में बताया है कि उनकी इस अगली फिल्म का नाम 'यश 19' की जगह क्या है. इस टीजर के जरिए उन्होंने बताया है कि फिल्म की नाम 'टॉक्सिक' है जिसे बनाने जा रहे हैं मलयालम फिल्म प्रड्यूसर गीतू मोहनदास, जो इसका निर्देशन करेंगे.

इस फिल्म का प्रॉडक्शन केवीएन प्रॉडक्शंस से हो रही है जिसने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की. अब तक इस फिल्म का नाम 'यश 19' के नाम से जाना जा रहा था. आज शुक्रवार सुबह 9.55 बजे एक शानदार और आकर्षक टीज़र के साथ इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है.

साईं पल्लवी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं

नई रिपोर्ट् के मुताबिक, साईं पल्लवी इस फिल्म में लीड रोल में हो सकती हैं जो सैंडलवुड जगत यानी कन्नड़ सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगी. हालांकि, फिल्म में कौन-कौन से कलाकार होंगे इसे लेकर अभी तक कुछ ऑफिशियली नहीं कहा गया है, लेकिन फैन्स अभी से लीड पेयर को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

लोग अभी से हैं उत्साहित, कहा- मास्टरपीस

यश की अपकमिंग फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक को लेकर अभी से लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ने कहा है- इतिहास रचने जा रही है फिल्म, 2025 में होनेवाला है बूम. एक ने कहा- वायलेंस का दूसरे नाम टॉक्सिक. कुछ ने इसे अभी से मास्टरपीस बताया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी ड्रग्स माफिया पर बेस्ड होगी.