'मोदी जी, अब हम लोग कहां जाएं', जानें किस बात से परेशान हैं अक्षय कुमार

Akshay Kumar worried after the release of the song written by PM Narendra Modi. पीएम नरेंद्र मोदी का लिखा हुआ गाना रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार को हुई चिंता.

'मोदी जी, अब हम लोग कहां जाएं', जानें किस बात से परेशान हैं अक्षय कुमार

पीएम नरेंद्र मोदी अब गीतकार भी बन गए हैं. हाल ही में उनका लिखा एक गाना रिलीज हुआ है. जिसकी हर ओर चर्चा है. पीएम मोदी ने नवरात्रि से पहले एक नए गाने 'गरबो' के बोल लिखे हैं. ध्वनि भानुशाली ने गाने में अपनी आवाज दी है, जिसमें तनिष्क बागची का संगीत है. जैकी भगनानी ने ट्रैक को बनाया है.

पीएम मोदी के इस कंपोजिशन की चर्चा हर जगह हो रही है. इस बीच एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर जाकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे लग रहा है कि वो अपने काम को लेकर चिंता में आ गए हैं. आइए बताते हैं.

दरअसल प्रधानमंत्री Narendra Modi ने नए नवरात्रि गाने Garbo के बोल लिखे हैं. यह गाने आनेवाले दिनों में नवरात्रि के सेलिब्रेशन के साथ बजने वाला है. यह गाना नवरात्रि के दौरान लाई गई एकता और सांस्कृतिक विविधता को दिखाता है. ध्वनि भानुशाली ने गाने में अपनी आवाज दी है और वीडियो में एक्टिंग भी किया है. इसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. इस ट्रैक को जैकी भगनानी ने बनाया है.

पीएम मोदी का लिखा गाना

पीएम मोदी ने ट्विटर लिखा, मेरे द्वारा वर्षों पहले लिखी गई गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और Jjust_Music की टीम को धन्यवाद. यह कई यादें ताजा कर देता है. मैंने अब कई वर्षों से नहीं लिखा है लेकिन पिछले कुछ दिनों में एक नया गरबा लिखने के लिए मैंने प्रोडक्शन किया है, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान शेयर करूंगा. #सोलफुलगरबा.'

अक्षय कुमार को हुई चिंता

इस पर रिप्लाई करते हुए अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'ये वाकई शानदार है मोदी जी, सर अब आप हमारे फील्ड में भी... हम कहां जाएं. सभी को शुभ नवरात्रि.' तो कुल मिलाकर अक्षय ने मजाकिया अंदाज में मोदी जी से कहा है कि वो उनके फील्ड में आ गए हैं तो अब उनके जैसे एक्टर्स क्या करेंगे.