अब Sara Tendulkar की फोटो के साथ छेड़छाड़, वायरल हो रही ऐसी तस्वीर

Deepfake photo of Sachin Tendulkar's daughter Sara is going viral on social media. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की डीपफेक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अब Sara Tendulkar की फोटो के साथ छेड़छाड़, वायरल हो रही ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस की अक्सर फोटोशॉप्ड, मोप्ड और दीपफेक जैसी फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं. हाल ही में रश्मिका मंदाना की एक फेक वीडियो वारयल हुई थी. इसके बाद इस जाल में टाइगर 3 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी फंसी. वहीं, अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. वे नाम कोई और नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का है. सारा की एक फेक फोटोशॉप्ड की हुई फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में सारा तेंदुलकर रूमर्ड बॉयफ्रेंड व इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के गले में हाथ डाले नजर आ रही है. इस फोटो को धोनी पोपा नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है कि- 'सारा ने कंफर्म कर दिया की वे शुभमन गिल को डेट कर रही हैं'. इस पोस्ट के बाद से ही ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. हालांकि, इसी फोटो पर एक अन्य यूजर ने कमेंट कर इसकी सच्चाई भी खोल दी है. यूजर ने सारा की असली फोटो शेयर कर बताया है कि ये फोटो नकली है. सारा शुभमन गिल को नहीं बल्कि अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ नजर आ रही है.

 भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ सारा ने शेयर की थी फोटो 

सारा ने ये फोटो खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई को 24वें बर्थडे पर पोस्ट की थी. रियल फोटो में अर्जुन कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और सारा उन्हें हग करती दिख रही है. इस दौरान दोनों भाई-बहन एक मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर सारा ने अपने भाई को बर्थडे विश किया था. 

बता दें कि, सारा अली खान का नाम लंबे समय से शुभमन गिल के साथ जुड़ता आ रहा है. दोनों को कई बार चोरी छिपे एक साथ स्पॉट भी किया गया है. यही वजह है कि इस फोटो को फॉटोशॉप कर इसका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. हालांकि,  लोगों की ऐसी फेक वीडियो और फोटोज बनाने वालों के खिलाफ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आवाज भी उठाई है.