एल्विश यादव को कोबरा कांड से मिली राहत, जल्द नजर आएंगे

आज 22 मार्च को इस केस की कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है और अब जल्द ही ‘राव साहब’ जेल से बाहर आ जाएंगे. Today, on March 22, this case was heard in the court, after which the Gautam Buddha Nagar District Court has granted him bail and now soon 'Rao Saheb' will come out of jail.

एल्विश यादव को कोबरा कांड से मिली राहत, जल्द नजर आएंगे

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की परेशानी और ज्यादा बढ़ती दिखाई दे रही है. रेव पार्टी के सांप के जहर से जुड़े मामले में यूपी की नोएडा पुलिस ने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

आज 22 मार्च को इस केस की कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है और अब जल्द ही ‘राव साहब’ जेल से बाहर आ जाएंगे. 

'राव साहब’ को मिली जमानत 

17 मार्च को एल्विश यावद को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया. इसके बाद 18 मार्च को उन्हें कोर्ट में पेश होना था, लेकिन उस टाइम वकीलों ने हड़ताल कर दी जिस वजह से केस की सुनवाई टल गई और उन्हें जेल में ही रहना पड़ा. अब इस मामले में आज सुनवाई हुई और अदालत ने एल्विश को जमानत दे दी है. 

क्या है मामला?

दरअसल, बीते साल नवंबर में स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम आया था. हालांकि उस दौरान एल्विश को अरेस्ट नहीं किया गया था, लेकिन इस केस में 17 मार्च को एल्विश को अरेस्ट कर लिया गया। जब से एल्विश अरेस्ट हुए तो सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे थे. हालांकि अब इस केस में एल्विश को बेल मिल गई है.