National Film Awards: आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन सहित सभी विनर्स अवॉर्ड लेने पहुंचे

These film stars arrived at the National Film Awards ceremony to receive the award. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में अवॉर्ड लेने पहुंचे ये फिल्मी स्टार.

National Film Awards: आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन सहित सभी विनर्स अवॉर्ड लेने पहुंचे

आज (मंगलवार को) 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित किया गया. विनर्स के नामों की घोषणा सितंबर में पहले ही कर दी गई थी. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार को लेने के लिए अल्लू अर्जुन, आलिया भट्ट और कृति सेनन समेत तमाम फिल्मी हस्तियां पहुंच चुकी हैं.

व्हाइट साड़ी में नजर आईं कृति सेनन

कृति सेनन को फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है. नेशनल अवॉर्ड लेने के लिए कृति सेनन व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को बेहद सोबर रखा. लाइट मेकअप और बिंदी उनके लुक को कंप्लीट कर रही है. कृति ने अपने इस लुक के साथ लाइट जूलरी कैरी की. उन्होंने अपनी फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता है.  

'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी से फूले नहीं समा रहे माधवन

आर माधवन ब्लैक ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आए. उनके निर्देशन में बनी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार जीता है. इस पर माधवन ने कहा कि नांबी सर को इतना खुश देखना सबसे बड़ी खुशी है.

बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने को अल्लू अर्जुन ने बताया डबल उपलब्धि

फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन ने कहा, ''मैं बेहद खुश हूं क्योंकि मुझे यह पुरस्कार मिल रहा है, यह मेरे लिए पर्सनली डबल उपलब्धि है .” रेड कार्पेट पर अल्लू ने अपनी फिल्म का सिग्नेचर स्टेप भी करके दिखाया.

करण जौहर ने कुछ कुछ होता के 25 साल पूरे होने पर की बात

रेड कार्पेट पर चलते हुए करण जौहर ने अपने निर्देशन की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने के बारे में बात की. इस फिल्म ने तब नेशनल अवॉर्ड जीता था. उन्होंने कहा “25 साल बाद, मैं राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए यहां वापस आया हूं. मैं और क्या माँग सकता हूँ.'' 

आलिया भट्ट ने पहनी पुरानी साड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड लेने नई दिल्ली पहुंची हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि आलिया ने इस खास मौके के लिए पुरानी साड़ी चुनी है. जी हां, इस खास मौके के लिए आलिया भट्ट ने अपनी शादी वाली साड़ी पहनी है, हालांकि शादी का जोड़ा हर लड़की के लिए खास होता है शायद इसलिए आलिया ने इतने बड़े सम्मान के लिए इस साड़ी को चुना.