पहली बार जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम Vishnudev Sai ने इन मुद्दों पर की चर्चा

छत्तीसगढ़ के सीएम बनने के बाद विष्णुदेव साय का शनिवार को पहली बार जनसभा को संबोधित कर कई मुद्दों पर चर्चा भी की. After becoming the CM of Chhattisgarh, Vishnudev Sai addressed a public meeting for the first time on Saturday and discussed many issues.

पहली बार जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम Vishnudev Sai ने इन मुद्दों पर की चर्चा

छत्तीसगढ़ के सीएम बनने के बाद विष्णुदेव साय का शनिवार को पहली बार महासमुंद जिले के ग्राम झलप में आयोजित संत गुरू रविदास महासभा और रविदास समाज के स्टेट लेवल के महासम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने समाजिक सभा को कहा कि आप संत रविदास के वंशज है,  जिसके साथ उन्होंने रविदास समाज के युवाओं के विकास के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की.  

सीएम ने क्या कहा 

सीएम विष्णुदेव साय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सबसे लेट पहुंचने के लिए खेद व्यक्त किया और जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि संत गुरू रविदास महान संत थे, कबीर दास और गुरूनानक देव जी ने भी संत गुरू रविदास को श्रेष्ठ संत कहा था, आप संत रविदास के वंशज है. सीएम ने आगे समाज से उम्मीद करते कहा कि उन्हें इस समाज से अपेक्षा है कि वह कभी धर्मांतरण नहीं करेंगे, जिसके साथ उन्होंने युवाओं से समाज के विकास के लिए अपने बेटा – बेटियों को शिक्षित करने के लिए कहा. 

सीएम साय ने युवा पीढ़ी को नशे से दूर रहने की नसीहत देते हुए कहा कि युवाओं को नशाखोरी से दूर रहना चाहिए. उन्होंने लोगों से पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा करने और देश में फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए भी कहा है और  महतारी वंदन योजना पर मोहर लगाई, साथ ही सीएम ने क्षेत्र की सिंचाई सुविधा और अन्य मांगों पर शीघ्र कार्य करने का भरोसा दिलाया.