'गाली तो गाली...माफी तक से इनकार', कांग्रेस के लिए ऐसा क्यों बोले PM मोदी

PM Narendra Modi addressed Vijay Sankalp Maharally in Mungeli Chhattisgarh. छत्तीसगढ़ के मुंगेली में पीएम नरेंद्र मोदी ने विजय संकल्प महारैली को किया संबोधित.

'गाली तो गाली...माफी तक से इनकार', कांग्रेस के लिए ऐसा क्यों बोले PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के मुंगेली में विजय संकल्प महारैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को ओबीसी से नफरत है. कांग्रेस के लोग पहले ओबीसी समाज को गाली देते हैं और फिर कोर्ट के कहने के बावजूद माफी तक नहीं मांगते.

पीएम मोदी ने कहा कि बीते अनेक महीनों से मोदी के बहाने पूरे ओबीसी समाज को गाली दे रही है. गाली तो गाली, कांग्रेस डंके की चोट पर अदालत के कहने के बावजूद भी माफी मांगने से इनकार कर रही है. ये इस बात का उदाहरण है कि कांग्रेस ओबीसी से कितनी नफरत करती है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि प्रथम चरण में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करने के लिए मैं छत्तीसगढ़ की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं. आज मैं विशेष रूप से छत्तीसगढ़ की महिलाओं और युवाओं का आभार व्यक्त करना चाहता हूं. मैं उनके मजबूत फैसले को, भाजपा के प्रति उनके विश्वास और लगाव को आदरपूर्वक नमन करता हूं.

कांग्रेस की विदाई का समय आ गया है- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के आने का मतलब है कि छत्तीसगढ़ का विकास है. बीजेपी सरकार में नौजवानों को सपने पूरे होंगे. माता और बहनों का जीवन आसान होगा. भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगा और सख्त कार्रवाई होगी. यहां कांग्रेस के जाने का काउंट डाउन शुरू हो चुका है. पांच साल लूटने वाले कांग्रेस नेताओं की विदाई का समय आ गया है. आदिवासी, गरीब, पिछड़े सभी कांग्रेस की विदाई के लिए आतुर हैं. महिलाओं ने ठान लिया है कि उन्हें कांग्रेस नहीं चाहिए.

महादेव सट्टेबाजी घोटाला में दिल्ली दरबार में कितना पैसा गया? पीएम का सवाल

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी तो ढाई-ढाई साल सरकार सरकार चलाने का एग्रीमेंट हुआ था, लेकिन पहले मुख्यमंत्री ने ही लूट-लूट कर लूट के पैसों का अंबार लगा लिया. ढाई साल पूरे होने वाले थे तो तिजोरी दिल्ली वालों के लिए खोल दी गई. दिल्ली के सभी नेता को खरीद लिया और एग्रीमेंट धरा का धरा रह गया. प्रधानमंत्री ने महादेव सट्टेबाजी घोटाले का भी जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस के बाकी नेताओं के हिस्से में कितना माल आया. दिल्ली दरबार में इसमें से कितना पैसा पहुंचा? उन्होंने पीएससी घोटाले का आरोप लगाया.