‘महादेव’ को भी नहीं छोड़ा', छत्तीसगढ़ में विपक्ष पर गरजे PM मोदी

During the public meeting in Chhattisgarh PM Modi targeted Congress by mentioning Mahadev betting app. छत्तीसगढ़ में जनसभा के दौरान महादेव बेटिंग एप का जिक्र कर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

‘महादेव’ को भी नहीं छोड़ा', छत्तीसगढ़ में विपक्ष पर गरजे PM मोदी

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में अब चंद दिनों का समय बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने लोगों को अपने पाले में लाने के लिए जान झोंक दी है. इसी बीच महादेव बेटिंग एप को लेकर भी सियासत गरमा गई है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर ईडी ने आरोप लगाया है कि, उन्होंने ऐप के प्रमोटर्स से 508 करोड़ रुपए लिए थे. वहीं, अब इस मामले को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया. 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'कांग्रेस ने सट्टेबाजी के जरिए जनता का पैसा लूटा है. इन्होंने महादेव के नाम पर घोटाला किया है. इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा. दो दिन पहले ही बहुत बड़ी कार्रवाई रायपुर में हुई. लोग कह रहे हैं कि यह पैसा सट्टेबाज़ों और जुए खेलने वाले का है, जो उन्होंने छत्तसीगढ़ के नौजवानों से लूटकर जमा किया है. लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपने घर भर रहे हैं.'

पीएम मोदी आगे कहा कि मीडिया में बताया जा रहा है कि इनके तार पता नहीं कहां-कहां तक जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ की जनता को भी यह पता नहीं है. यहां की कांग्रेस पार्टी सरकार के मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि उनके भ्रष्टाचारियों से क्या संबंध हैं.

'मोदी हर दिन 2-3 किलो गाली खाता है'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस के नेता मुझको रोज 2 से 3 किलो गाली देते हैं. मैं रोज गाली खाता हूं, लेकिन मोदी गाली से नहीं डरता है. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड रही है. कांग्रेस के नेता अपने बच्चों को नौकरी देता है, लेकिन छत्तीसगढ़ ने कह दिया है, 'अब नहीं सहबो बदल के रखबो'. 

पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी ने छत्तीसगढ़ को बनाया है. दुर्ग के लोगों ने नया रिकॉर्ड बनाने का मन बना लिया है. पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है अबकी बार भाजपा अवात है. बीजेपी कल ही संकल्प पत्र जारी किया है. बीजेपी के संकल्प पत्र में महिला और युवा को प्राथमिकता दी गई है. कांग्रेस ने गरीबों को लूटने के अलावे कुछ नहीं किया है. पीएम मोदी की रैली से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर  छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर 508 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था.