सोशल मीडिया से है आमिर की दूरी, फिर भी आए लाइव, बोले- रुलाने के बाद अब...

सोशल मीडिया से है आमिर की दूरी, फिर भी आए लाइव, बोले- रुलाने के बाद अब...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। वह एक लाइव शो में नजर आए और सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात की. उनकी फिल्म कैसी होगी इसकी जानकारी उन्होंने साझा की.

आमिर खान भारत और अन्य देशों में बहुत प्रसिद्ध अभिनेता हैं। वह हमेशा अपने प्रशंसकों को उन फिल्मों से आश्चर्यचकित करते हैं जिनमें वह अभिनय करना चुनते हैं। वह कुछ समय से किसी फिल्म में नहीं थे, लेकिन अब वह अपनी बनाई गई फिल्म के लिए खबरों में हैं। इसे 'मिसिंग लेडीज़' कहा जाता है और लोग इसे बहुत पसंद करते हैं। आमिर ने अपनी अगली फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' की भी घोषणा की है जिसमें वह फिर से अभिनय करेंगे।

आमिर खान ने लाइव आकर की बातचीत

आज आमिर खान सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बारे में बात कर रहे थे. उन्होंने फैन्स के साथ 'मिसिंग लेडीज' और 'सितारे जमीन पर' पर चर्चा की और फिल्मों के बारे में दिलचस्प जानकारी साझा की.

ऐसी होगी फिल्म

ऑनलाइन चैट के दौरान आमिर खान ने अपनी नई फिल्म 'सितारे जमीन पर' के बारे में बात की और कहा कि यह क्रिसमस के आसपास सिनेमाघरों में आएगी। उन्होंने कहा कि फिल्म देखना वाकई मजेदार है और अगर आप उनकी पिछली फिल्म 'तारे जमीन पर' के दौरान रोए थे, तो इस फिल्म के दौरान आप हंसेंगे। इसे देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं!

इस फिल्म में आखिरी बार आए नजर

आमिर खान, जो एक अभिनेता हैं, कुछ समय से ब्रेक ले रहे हैं। वह हाल ही में किसी भी फिल्म में नहीं हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और इससे उन्हें दुख हुआ। लेकिन अब वह 'लापता लेडीज' नामक एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और वह 'लाहौर 1947' नामक एक और फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं, जिसमें अभिनेता सनी देओल और प्रीति जिंटा होंगे।