30 साल पूरे हो चुके इस फिल्म पर शाहरुख खान ने कहीं अपनी दिल की बात

शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ को पूरे 30 साल गो चुके है, जिसका एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की सक्सेस की खबर के साथ अपने दिल की बात भी साझा की है. Shahrukh Khan's film 'Kabhi Haan Kabhi Na' has completed 30 years, by sharing a post of which, along with the news of the success of the film, he has also shared his heart's feelings.

30 साल पूरे हो चुके इस फिल्म पर शाहरुख खान ने कहीं अपनी दिल की बात

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कई बङे चोहफे देते रबते है. अपनी एक्टिंग के जरिए दुनिया भर में छाए रहते है. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ को पूरे 30 साल गो चुके है, जिसका एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी उन्होंने एक्स पर दी है. फिल्म की सक्सेस की खबर शेयर कर उन्होंने उस पोस्ट में अपने दिल की बात भी लिखी है. 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने शेयर किया वीडियो 

दरअसल, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ के 30 साल पूरे होने पर इसका जश्न मनाते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा कि भले ही 30 साल बीत गए हो, लेकिन आज भी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और आज भी इसे याद किया जाता है. हालांकि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि इस फिल्म को हम कब देख रहे हैं, अक्सर इस फिल्म को देखना बेहद पसंद किया जाता है. #30YearsOfKabhiHaanKabhiNaa, साथ ही फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया गया है. 

https://twitter.com/iamsrk/status/1761717138027340024?t=CHsTzLECJwVmtFigAhC9tg&s=19

शाहरुख खान ने लिखा खास पोस्ट

इस पोस्ट के जवाब में शाहरुख खान ने भी एक खास पोस्ट कर लिखा कि मुझे ऐसा लगता है कि ये फिल्म मेरे द्वारा की गई सबसे प्यारी फिल्म है। इस फिल्म में प्यार और सुख दोनों है. मैं इसे देखता हूं और जितने भी लोग इस फिल्म में थे, सबको याद करता हूं. इस फिल्म से मैं अपने दोस्त और शिक्षक कुंदन शाह को बहुत ज्यादा याद करता हूं, इसी के साथ फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को थैंक्स और सभी को ढेर सारा प्यार. 

फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में शाहरुख खान के साथ नसीरुद्दीन शाह, दीपक तिजोरी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सतीश शाह, आशुतोष गोवारिकर और जूही चावला सहित कई अन्य कलाकार शामिल थे, जिनकी वजह से ये फिल्म हिट हुई और दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई. साल 2023 की शुरुआत में शाहरुख की फिल्म पठान, जवान और डंकी ने टिकट खिड़की पर जमकर नोट छापे.