जल्द ही मुंबई छोड़ने वाले हैं आमिर खान! जानें कहां जाएंगे और क्यों?

Know why Aamir Khan is leaving the city of dreams Mumbai and why. जानें आमिर खान किस वजह से सपनों की नगरी मुंबई छोड़कर कहा जा रहे हैं और क्यों.

जल्द ही मुंबई छोड़ने वाले हैं आमिर खान! जानें कहां जाएंगे और क्यों?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर जल्द ही सपनों की नगरी मुंबई को अलविदा कहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि अगले दो महीनों के अंदर आमिर खान चेन्नई शिफ्ट हो जाएंगे. वहीं चेन्नई शिफ्ट होने का सबसे बड़ी वजह उनका मां जीनत हुसैन हैं.

सपनों की नगरी मुंबई छोड़ने वाले हैं आमिर खान

हाल ही में इंडिया टुडे संग हातचीत में एक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि आमिर खान के लिए उनका परिवार पहले आता है. उनकी मैं चेन्नई में रहती हैं. उनका वहां इलाज चल रहा है. ऐसे में आमिर अपना पूरा समय मैं के साथ गुजारना चाहते हैं. इस वजह से वह अब चेन्नई शिफ्ट होने की प्लॉनिंग कर रहे हैं. 

मां की वजह से लिया फैसला

सूत्र के आगे ये भी बताया कि, जिस हॉस्पिटल में आमिर खान की मां का इलाज चल रहा है, सुपरस्टार उसकी के पास होटल लेकर रहेंगे. बता दें कि काम के साथ साथ आमिर अपने परिवार को भी वक्त देते हैं. वह अपनी बेटी इरा खान के भी बेहद करीब हैं. 

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म

आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म सितारे जमीन पर की घोषणा की है. NEWS 18 के कॉन्कलेव के दौरान एक्टर ने बताया था कि वह बहुत जल्द अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रहे हैं. आमिर कहते हैं कि 'मैंने अभी अपनी आने वाली फिल्म के बारे में पब्लिकली ज्यादा चर्चा नहीं की है. फिलहाल मैं बस फिल्म का नाम ही बता सकता हूं. फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर' है. ये फिल्म मेरी पुरानी फिल्म 'तारे जमीन पर' से थोड़ा मेल खाती है.'