कनॉट प्लेस की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां पहुंचीं

इस बहुमंजिला बिल्डिंग के 11वें फ्लोर में आग लगी है। आग लगते ही टॉवर का फायर अलार्म बजा, जिसके बाद सारे सुरक्षा कर्मी और बिल्डिंग लोग सुरक्षित बाहर आए गए हैं.

कनॉट प्लेस की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां पहुंचीं

देश की राष्ट्रीय राजधानी स्थित एक पॉश इलाके में हुई आगजनी की घटना सामने आई है. दिल्ली के भीड़भाड़ वाले कनॉट प्लेस इलाके में आज अचानक से भीषण आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल विभाग की 15 गाड़ियां आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचीं। हालांकि, फायर बिग्रेड की टीम को आग बुझाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पङा. आगजनी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो खूब वायरल हो रही है. 

दिल्ली के कनॉट प्लेस में दोपहर में अचानक से भगदड़ मच गई. राजधानी के बाराखंभा रोड स्थित गोपालदास टॉवर में आग लगी है, जब इस बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से धुआं उठने लगा तो लोगों को आगजनी की खबर चली, जिसके बाद आसपास की बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। 15 गाड़ियों के साथ फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई. 

गोपालदास बिल्डिंग के टॉप फ्लोर में लगी आग

गोपालदास टॉवर के टॉप फ्लोर यानि 11वें फ्लोर में आग लगने की वजह से दमकल विभाग को काफी मेहनत करनी पड़ रही है. बिल्डिंग के जिस घर में आग लगी है, उसे काफी नुकसान पहुंचा है। हालांकि, अभी तक आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है, आग पर काबू पाने के बाद इस मामले की जांच की जाएगी.