World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ होगी गिल की वापसी? शुरू की प्रैक्टिस

After going to Ahmedabad Indian batsman Shubman Gill has started practicing. अहमदाबाद जाने के बाद भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है

World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ होगी गिल की वापसी? शुरू की प्रैक्टिस

टीम इंडिया वर्ल्ड कप में दो मैच जीत चुकी है. अब इंतजार है, 14 तारीख का. जब अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी. लेकिन, उससे ठीक पहले टीम इंडिया के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. या यूं कहें कि, इस खबर को सुनने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की नींद उड़ जाएगी.

दरअसल, प्रैक्टिस सेशन की एक फोटो सामने आई है. आपको आपकी स्क्रीन पर एक तस्वीर दिख रही होगी. इस फोटो में आपको एक खिलाड़ी. बल्लेबाजी करता भी दिख रहा होगा. ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि शुभमन गिल हैं. अब आप सोचेंगे कि, शुभमन गिल को बीमार थे. वो कैसे खेल रहे हैं?

तो बता दें कि, डेंगू से रिकवर होने के बाद गिल अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. ना सिर्फ अहमदाबाद पहुंचे, बल्कि उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. इस तस्वीर में गिल के साथ सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य भी दिख रहे हैं. टीम मैनेजमेंट गिल की रिकवरी पर बारीकी से नजर रख रहा है. इस कोशिश में कि, कैसे भी करके गिल पाकिस्तान के मैच तक पूरी तरह से फिट हो जाएं. कम से कम बैटिंग के लिए तो.

बता दें कि, वर्ल्ड कप में भारत का ये तीसरा मैच होगा. पहले दोनों मैचों में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी. लेकिन, गिल की कमी जरूर महसूस हुई थी. ऐसे में गिल की वापसी के बाद भारत की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी.