भगवान राम का अपमान करने का आरोप, Nayanthara की फिल्म के खिलाफ FIR दर्ज

नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णानी' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. A complaint has been filed against the makers of Nayanthara's film 'Annapurnani'.

भगवान राम का अपमान करने का आरोप, Nayanthara की फिल्म के खिलाफ FIR दर्ज

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा अपनी फिल्म ‘अन्नपूर्णानी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है जिसक बाद फिल्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल, फिल्म ‘अन्नपूर्णानी’ के निर्माताओं के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है.पूर्व शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म ‘अन्नपूर्णानी’ के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने हिंदू समुदाय की भावनाओं (भगवान राम का अपमान) को ठेस पहुंचाई है. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्यवाही भी शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, पूर्व शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने 6 जनवरी को अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि मैंने #AntiHinduZee और #AntiHinduNetflix के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है क्यूंकी आज हर कोई भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की प्रत्याशा में खुशी मना रहा है, और ऐसे में हिंदू विरोधी फिल्म 'अन्नपूर्णानी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई, जिसे जी स्टूडियोज, नाद स्टूडियोज और ट्राइडेंट आर्ट्स द्वारा बनाया गया है.