Omar Abdullah के एक ट्वीट से Huma Qureshi की वेब सीरीज 'Maharani' पर क्यों मचा बवाल?

उमर अब्दुल्ला के एक ट्वीट से हुमा कुरैशी की सीरीज 'महारानी' अब कंट्रोवर्सी में छ गई है Huma Qureshi's series 'Maharani' is now in controversy due to a tweet by Omar Abdullah.

Omar Abdullah के एक  ट्वीट से Huma Qureshi की वेब सीरीज 'Maharani' पर क्यों मचा बवाल?

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को उनके काम के लिए काफी पसंद किया जाता है. चाहे कोई भी किरदार क्यों न हो हुमा उसमें खुद को फिट कर ही लेती है. अब तक उन्हें सबसे ज्यादा प्यार उनकी वेब सीरीज ‘महारानी‘ (Maharani) के लिए मिला है लेकिन अब इसी सीरीज को लेकर एक बड़ी कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है. नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने जम्मू कश्मीर की विधान सभा परिसर के अंदर इसकी शूटिंग को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

X हैंडल पर किया पोस्ट 

उनका कहना है कि जम्मू कश्मीर विधान सभा परिसर में शूटिंग की परमिशन देना बेहद शर्मनाक बात है.  ऐसे में उन्होंने प्रशासन की निंदा कर अपने X हैंडल से इस सीरीज की कई सारी फोटो शेयर कर लिखा, ‘मदर ऑफ डेमोक्रेसी’ का असली चेहरा, जहां सभी पार्टीज, रिलिजन, बैकग्राउंड और जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों से चुने गए लोगों के प्रतिनिधि बेहद अहम मामलों पर कानून बनाते थे, अब एक्टर्स इसे टीवी ड्रामा के सेट के रूप में इस्तेमाल करते हैं.’

उन्होंने आगे लिखा, ‘कितनी शर्म की बात है कि J&K में BJP द्वारा चलाई जा रही सरकार ने डेमोक्रेसी के प्रतीक, जहां वो कभी बैठते थे और रूल करते थे, उसे इस दुखद परिस्थिति में पहुंचा दिया है. यहां तक कि उनके पास एक फेक CM भी है जो उस ऑफिस से आ रहा है, जिस पर मुझे 6 साल तक रहने का विशेषाधिकार मिला था कितनी शर्म की बात है!’ अब उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जिससे हुमा कुरैशी की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. 

हुमा ने किया सबको इम्प्रेस 

बात अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की करें तो हुमा आखिरी बार ‘Tarla’ ‘Monica, O My Darling’ में दमदार परफॉरमेंस देकर फैंस का दिल जीत लिया था.वहीं, ‘Gangs of Wasseypur’ में उनके किरादर के लिए आज भी एक्ट्रेस को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. लोगों को इस रोल में हुमा इम्प्रेस करने में कामयाब हुई, वहीं जल्द ही अब वो ‘Pooja Meri Jaan’ में नज़र आने वाली हैं,