फैंस को मिला क्रिसमस का तोहफा, पहली बार सामने आई रणबीर-आलिया की बेटी राहा

आलिया=रणबीर कपूर की बेटी की पहली झलक पर फैंस दिल हार गए. राहा बेहद क्यूट है और उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो रहा है. Fans lost their hearts on the first glimpse of Alia=Ranbir Kapoor's daughter. Raha is very cute and everyone is falling in love with her cuteness.

फैंस को मिला क्रिसमस का तोहफा, पहली बार सामने आई रणबीर-आलिया की बेटी राहा

अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फैंस को क्रिसमस का बड़ा तोहफा दिया है. क्रिसमस के मौके पर कपल की बेटी की पहली झलक सामने आ गई है. आलिया-रणबीर की शहजादी राहा की पहली झलक पर ही फैंस की नजरे अटक गई. 

राहा की पहली झलक

आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक पाने के लिए फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब क्रिसमस के मौके पर कपल ने फैंस को ट्रीट देते हुए अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है. राहा के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहे हैं जिस पर यूजर्स भी जमकर तारीफ कर रहे है. 

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ऋषि कपूर की आंखें. दूसरे यूजर ने लिखा कि ओह माई गॉड वो बिल्कुल अपने दादा ऋषि कपूर की तरह दिखती है. तीसरे यूजर ने लिखा कि क्यूटनेस ओवरलोडेड.

इस दिन हुआ था राहा का जन्म

आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 में पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी कर एक-दूजे के हो गए थे. वहीं  6 नवंबर, 2022 को कपल ने बेटी को जनम दिया जिसका नाम राहा रखा गया. राहा के जन्म के बाद से ही हर कोई उनकी पहली झलक देखने को बेकरार था. राहा बेहद क्यूट है और उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो रहा है.