58 की उम्र में Ronit Roy ने फिर लिए सात फेरे, पत्नी को किया किस

रोनित की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह को खास बनाने के लिए पत्‍नी नीलम सिंह के साथ दोबारा शादी कर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईंफेरे लिए हैं. To make his 20th wedding anniversary special, he has taken a vow to marry his wife Neelam Singh again and support each other.

58 की उम्र में Ronit Roy ने फिर लिए सात फेरे, पत्नी को किया किस

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल बना हुआ है. दो दिन पहले अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से निकाह कर एक-दूजे के हो गए. उससे कुछ दिन पहले ही एक्टर रणदीप हुड्डा भी शादी के बंधन में  बंध कर अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत की. इन खबरों और तस्वीरों का दौर अभी थमा भी नहीं था कि अब रोनित रॉय की शादी (Ronit Roy Wedding) की खबर सामने आई है. 

रोनित रॉय अपनी पत्‍नी नीलम सिंह के साथ शादी की 20वीं सालगिरह पर दोबारा सात फेरे लेकर इसे और ज्यादा खास बना दिया है. इस खास मौके पर कपल ने गोवा के एक मंदिर में दोबारा शादी कर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं. 

फेरों के बाद किया किस

कपल ने शादी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कपल ने न सिर्फ सात फेरे लिए बल्कि मंडप में सबके सामने एक-दूसरे को किस भी किया. इस खास मौके पर उनका 16 साल का बेटा अगस्त्य भी मौजूद रहा. 

View this post on Instagram

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

बंगाली रीति-रिवाज से की शादी  

रोनित रॉय हिंदी फिल्मों के साथ बंगाली फिल्मों में भी काम कर अच्छा मुकाम हासिल किया.  ऐसे में उनकी शादी में बंगाली रीति-रिवाज भी देखने को मिले हैं. इस दौरान लाल जोड़े में सजी नीलम पर्दे से रोनित का चेहरा देखने की कोशिश करती हैं और पीछे खड़े सभी लोग हंसने लगते हैं. रोनित ने इस खास मौके पर सफेद शेरवानी के साथ लाल दुपट्टा कैरी किया हुआ है. वहीं नीलम लाल रंग के डिजाइनर सूट में नजर आईं. 

View this post on Instagram

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

भाग्यश्री समेत कई सितारों ने कपल को बधाई दी साथ ही उनके इस तरीके से सालगिरह मनाने के तरीके की भी सराहना की.