Munawar Faruqui के सपोर्ट में उतरे Prince Narula, बिग बॉस पर लगाए आरोप!

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की पर्सनल लाइफ का मेकर्स ने नेशनल टीवी पर तमाशा बना दिया है और इससे पहले भी मेकर्स ने TRP के लिए पहले ईशा, अभिषेक और समर्थ का इस्तेमाल किया, मुनव्वर के सपोर्ट में उतरे प्रिंस नरूला. The makers have created a drama about Munawar Faruqui's personal life on national TV and even before this, the makers first used Isha, Abhishek and Samarth for TRP, Prince Narula came out in support of Munawar.

Munawar Faruqui के सपोर्ट में उतरे Prince Narula, बिग बॉस पर लगाए आरोप!

बिग बॉस 17 में हाल ही में एक बड़ा ट्विस्ट सामने आया है, जिससे बिग बॉस के घर में हंगामा मच गया है. शो में दिखाया गया कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की पर्सनल लाइफ का मेकर्स ने नेशनल टीवी पर तमाशा बना दिया है और इससे पहले भी मेकर्स ने TRP के लिए पहले ईशा, अभिषेक और समर्थ का इस्तेमाल किया और जब मामला ठंडा पड़ा, तब मेकर्स ने नया पत्ता फेंकाम जिसका नाम मुनव्वर फारूकी हैं. अब इस शो की वजह से पूरी दुनिया उनकी पर्सनल लाइफ डिसकस कर रही हैं, जिससे मुनव्वर रातों-रात हीरो से विलेन बन गए हैं. 

मुनव्वर के सपोर्ट में उतरे प्रिंस नरूला 

आयशा खान (Ayesha Khan) ने शो में आने से पहले मुनव्वर पर कई संगीन आरोप लगाए थे, वहीं, शो में शामिल होने के बाद उन्होंने घरवालों के सामने मुनव्वर के डबल डेटिंग करने का राज सबके सामने खोला, इससे अब न सिर्फ उनका गेम बिगड़ा है बल्कि उनकी इमेज भी खराब हो गई है. इस तमाशे के बाद बिग बॉस के विनर रह चुके प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने मुनव्वर का सपोर्ट किया है और बिग बॉस को फटकार लगाई है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस मामले पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘फिर बोलते हैं बिग बॉस इस साल अच्छा कर रहा है, अगर तुम कंटेंट के लिए किसी की पर्सनल लाइफ का मजाक बना दोगे तो कौन खेलेगा.’

उन्होंने आगे कहा, ‘जो खेल रहे थे विकास, मुनव्वर और अभिषेक उनकी धज्जियां उड़ा दीं, फिर कह रहे हैं खेलो. पिछले कुछ सीजन में लोगों की पर्सनल लाइफ का मजाक बना कर रख दिया है. अब रियलिटी शो में दोगलापन साफ दिखाई दे रहा है, एक तरफ जहां इस शो का रूल है कि कोई भी बाहर की इनफार्मेशन नहीं ले सकता। घरवालों को बाहर की दुनिया में क्या चल रहा है इसकी जानकारी नहीं दी जाएगी, साथ ही जब कोई कंटेस्टेंट दूसरे कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करता है तो शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) उसे फटकार लगाते हैं. 

लेकिन दूसरी तरफ बिग बॉस खुद अच्छा गेम खेल रहे कंटेस्टेंट की लव लाइफ में क्या चल रहा है ये शो पर दिखा रहे हैं, वो भी तब जब इस टॉपिक का इस गेम से कोई लेना-देना नहीं है, ये घर का मुद्दा नहीं है तो इसे इस प्लेटफार्म पर क्यों लाया गया है. 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)