ऐश्वर्या राय ने दिखाई बेटी आराध्या बच्चन की लेटेस्ट फोटो, फैंस बोले- नैन-नक्श सब मां जैसे

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने हाल में एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन की लेटेस्ट फोटो भी पोस्ट की है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं।

ऐश्वर्या राय ने दिखाई बेटी आराध्या बच्चन की लेटेस्ट फोटो, फैंस बोले- नैन-नक्श सब मां जैसे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की तरह ही उनके बच्चों को भी मीडिया और प्रशंसकों का खूब ध्यान मिलता है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बहुत लोकप्रिय हैं और लोग उनकी तस्वीरें देखना पसंद करते हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर आराध्या के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और यह तेजी से सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गई। आराध्या को बड़ा होता देख फैंस काफी उत्साहित हैं और उनकी तुलना उनकी खूबसूरत मां ऐश्वर्या से कर रहे हैं।

इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने किया पोस्ट 

ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय का 2017 में निधन हो गया था। तब से हर साल ऐश्वर्या राय उन्हें याद करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता के सम्मान में कुछ पुरानी और नई तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में उनकी बेटी आराध्या अपने दादा को चूमते हुए दिख रही है, जबकि दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या, आराध्या और उनकी मां के साथ बैकग्राउंड में उनके पिता की तस्वीर दिख रही है।

ऐश्वर्या राय का पोस्ट

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के लिए एक प्यारा सा संदेश पोस्ट किया और आराध्या अपनी माँ और दादी के साथ एक तस्वीर में मुस्कुरा रही थी। तस्वीर में आराध्या का नया हेयरस्टाइल था, जिसे उन्होंने पहले भी एक बार पार्टी में पहना था।

लोगों के रिएक्शन

प्रशंसक आराध्या की एक तस्वीर के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जैसे-जैसे वह बड़ी होती जा रही है वह अपनी मां की तरह दिखने लगती है। कुछ लोग तो यह भी सोचते हैं कि वह बिल्कुल अपनी माँ की तरह दिखती है। उन्होंने यह भी देखा कि आराध्या का हेयरस्टाइल अपनी मां की तरह ही है। आराध्या को अपनी मां के साथ कार्यक्रमों में देखा गया है, जहां वह अपना अनोखा अंदाज दिखाती हैं जो उन्हें अन्य सेलिब्रिटी बच्चों से अलग करता है।