फिल्म 'वीर सावरकर' के लिए इतनी मेहनत, एक्टर रणदीप हुड्डा ने शेयर की फोटो

एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी नई फिल्म 'वीर सावरकर' में लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. Actor Randeep Hooda will be seen in the lead role in his new film 'Veer Savarkar'. This film will be released in theaters on 22 March 2024.

फिल्म 'वीर सावरकर' के लिए इतनी मेहनत, एक्टर रणदीप हुड्डा ने शेयर की फोटो

आज के टाइम पर सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टिव रहता है, छोटे से बड़ा हो या हो कोई आम इंसान या कोई बड़ा सितारा. इन दिनों फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म 'वीर सावरकर' को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए है, लेकिन इसी बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान, परेशान है. 

एक्टर ने शेयर की फोटो

रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है कि काला पानी. हालांकि एक्टर की ये फोटो देखकर आज हर कोई चौंक गया है. क्योंकि इस फोटो में रणदीप हुड्डा पहचान में ही नहीं आ रहे है. इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि रणदीप हुड्डा कितने पतले-दुबले से नजर आ रहे है. हाथ में फोन पकड़े,शॉर्ट्स पहने सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वीर सावरकर के लिए एक्टर ने अपना 30 किलो वजन कम किया था, जिस वजह से उनका ये हाल हुआ है. 

यूजर्स ने किया कमेंट 

जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया, वैसे ही यूजर्स ने भी इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया कि एक बंदा है एक एक किरदार के लिए जान देता है. दूसरे यूजर ने लिखा कि हमारे पास अपना क्रिश्चियन बेल है. एक ने लिखा कि और इसी को असली एक्टर कहते हैं.    

लीड रोल में रणदीप 

रणदीप हुड्डा अपनी हर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, जिसकी झलक उनके निभाए हुए किरदार साफ दिखता है. अब जल्द ही एक्टर अपनी नई फिल्म 'वीर सावरकर' में लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.