5 साल के लंबे ब्रेक के बाद टीवी की 'संध्या बींदणी' फिर एक बार गृहिणी के रोल में दिखेंगी

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह अब एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रही है. TV actress Deepika Singh is now making a comeback on TV once again.

5 साल के लंबे ब्रेक के बाद टीवी की 'संध्या बींदणी' फिर एक बार गृहिणी के रोल में दिखेंगी

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टी.वी. इंडस्ट्री तक हर किसी को खूब संघर्ष करना पड़ता है. एक ऐसी ही टी.वी. मशहूर एक्ट्रेस जो पांच साल बाद स्क्रीन पर कमबैक कर रही है. टीवी के मशहूर शो ‘दीया और बाती हम’ में संध्या राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह की अब जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाली है. 

संध्या राठी के रोल से घर-घर मशहूर हुईं दीपिका सिंह अब लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. दीपिका सिंह कलर्स चैनल के शो ‘मंगल लक्ष्मी’ से वापसी कर रही हैं. टीवी दर्शकों में इस शो के लिए अभी से एक्साइटमेंट और खुशी देखी जा सकती हैं कि लंबे टाइम के बाद एक बार फिर से वो अपनी ‘संध्या बींदणी’ को एक नई गृहिणी के रोल में देखेंगे.   

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करना चाहती थी कुछ नया ट्राई 

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बचाया कि वो कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री और ओटीटी प्लेटफॉर्म में एक्टिंग के लिए ट्राई कर रही थी, लेकिन उनका इंटरेस्ट उस समय भी टी.वी. इंडस्ट्री की तरफ ही था, उस समय भी उन्हें कई शोज ऑफर हुए, लेकिन वो उन्हें नहीं करना चाहती थी, क्योंकि उन्हें कुछ नया ट्राई करना था, इसलिए वो किसी शो को लंबा कमिटमेंट नहीं देना चाहती थी. 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लंबे ब्रेक के बाद आगे बढ़ने को तैयार है दीपिका सिंह

दीपिका ने बताया कि इतना फेम मिलने के बाद अचानक से इतना लंबा ब्रेक उनके लिए काफी मुश्किलों भरा था. लेकिन वहीं इसी बीच उन्होंने अपने परिवार के साथ काफी समय व्यतीत किया और खुद के लिए समय निकाल कर उन्होंने ऑडिशी डांस सीखा. अब इचने लंबे ब्रेक के बाद अब दीपिका सिंह अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए एकदम तैयार हैं. फैंस में भी एक्ट्रेस को नए रोल में देखने के लिए एक्साइटमेंट बनी हुई है. हालांकि देखने वाली बात होगी कि क्या एक बार फिर से दीपिका दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी या नहीं.