कैंसर से मौत हुई एक्ट्रेस का कभी सेक्स टेप भी हुआ था लीक

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट से सामने आए उनकी मौत की अनाउंसमेंट पोस्ट सामने आया है, जिसके बाद सभी दुखी है. The announcement post of Poonam Pandey's death has surfaced from her Instagram account, after which everyone is sad.

कैंसर से मौत हुई एक्ट्रेस का कभी सेक्स टेप भी हुआ था लीक

मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर से आज पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. हर किसी के लिए ये खबर वाकई शॉकिंग है. पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट से सामने आए उनकी मौत की अनाउंसमेंट पोस्ट ने आज पूरी दुनिया का ध्यान खींच लिया है. लेकिन ये पहले बार नहीं जब एक्ट्रेस का कोई पोस्ट इस तरह से वायरल हो हुआ है, इससे पहले भी उनके अकाउंट से कई बार ऐसी चीजें देखने को मिली हैं जिसने पूरी दुनिया को चौंका दिया था. 

ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से हुआ था लीक 

उनके ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनका सेक्स टेप भी लीक हो चुका था, जिसे देखकर पूरी दुनिया हिल गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस को बुरी तरह से टोल किया गया था. ये वायरल वीडियो साल 2019 का है , जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड और अब एक्स हस्बैंड सैम के साथ सेक्स करते हुए नजर आ रही थीं, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने ये वीडियो डिलीट कर दिया था.  

फेसबुक से हुई ब्लॉक 

पूनम पांडे के सेक्स टेप डिलीट करने से पहले ही कुछ लोगों ने उसे डाउनलोड कर लिया था, जिसके बाद कई पेज पर वो वीडियो खूब वायरल भी हुआ. उनकी हदें पार करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होरी रहती है, इसलिए उन्हें फेसबुक की तरफ से ब्लॉक कर दिया गया था. लेकिन साल 2011 के वर्ल्ड कप में पूनम की टिप्पणी से पूरी दुनिया हैरान थी

वर्ल्ड कप में क्या कहा पूनम ने 

साल 2011 के वर्ल्ड कप में पूनम ने कहा था कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप जीत गई तो वो इस खुशी में अपने कपड़ें उतार अपनी न्यूड फ़ोटोज़ शेयर करेंगी. लेकिन जब इंडिया सच में वर्ल्ड कप जीती तो वे अपनी कही हुई बात से पलट गई. लेकिन साल 2019 में फैंस को सरप्राइज देते हुए उन्होंने साल 2011 का वादा पूरा किया. इसके बाद कंगना रनौत भी मैदान में उतर गई, क्योंकि 27 फरवरी, 2022 को एक रियलिटी शो लॉक-अप में पूनम ने भाग लिया था, तब कंगना ने पूनम के फैंस से अपील की थी कि उन्हें वोट देकर जीताए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो इस बार पूनम कैमरा के सामने ही अपना टॉप उतार देंगी, जिसके बाद फैंस ने एक्ट्रेस पूनम को धड़ा-धड़ वोट किए