स्टेज पर धमाकेदार एंट्री कर Parineeti Chopra ने कहा ....

परिणीति को एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी बहुत पसंद है. Parineeti Chopra also likes singing along with acting.

स्टेज पर धमाकेदार एंट्री कर Parineeti Chopra ने कहा ....

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है, लेकिन इन दिनों वे अपनी सिंगिंग को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रही है. ये तो हम सभी जानते है कि परिणीति को एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी बहुत पसंद है. इसी बीच इंटरनेट पर एक्ट्रेस का लाइव सिंगिंग शो का एक वीडियो क्लिप सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. लाइव सिंगिंग शो के दौरान एक्ट्रेस ने अपने दादाजी के फेवरेट गाने को गाती नजर आ रही है. 

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

परिणीति ने गाया ‘आज जाने की जिद ना करो’ 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने इंस्टाग्राफ अकाउंट पर लाइव सिंगिंग शो की अनाउन्स्मेन्ट पहले ही कर चुकी थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ये मेरे नाना का पसंदीदा गाना है.  ‘आज जाने की जिद ना करो’ गाना गाते हुए अपने नाना जी को याद किया. इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर प्यार लुटा रहे है और रिएक्ट कर रहे हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि परी आपने बहुत अच्छा गाया. दूसरे ने लिखा कि उन्हें आपको यह गाते हुए देख और सुन बहुत अच्छा लगेगा. एक ने लिखा कि बहुत ही सुंदर. इस वीडियो पर यूजर्स चरह-चरह के कमेंट्स कर प्यार लुटा रहे है. 

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

पति राघव ने किया सपोर्ट 

बता दें, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस लाइव सिंगिंग शो की कई तस्वीरें भी शेयर की है, जो फैंस को बहुत पसंद आई. वहीं, अपनी सिंगिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस का कहना है कि इसके लिए उनके पति राघव ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है और मैं इस पर अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मैंने एक साथ दो करियर शुरू कर दिए हैं, जो पहले कभी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नहीं किया.