PM मोदी ने शेयर किया राम भजन, सिंगर ने इंटरव्यू में खोले उस गाने से जुड़े राज

पीएम मोदी ने सिंगर हरिहरन का एक गाना - सबने तुम्हे पुकारा श्रीराम जी’ शेयर किया है. PM Modi has shared a song by singer Hariharan – 'Sabne Tumhe Pukara Shriram Ji'.

PM मोदी ने शेयर किया राम भजन, सिंगर ने इंटरव्यू में खोले उस गाने से जुड़े राज

आज सुबह पीएम मोदी ने एक मशहूर सिंगर का एक खास भजन शेयर कर इनका दिन बना दिया जिसके बाद से सिंगर सुर्खियों में छा गए हैं. दरअसल, आज मोदी जी ने श्री राम का एक भजन शेयर कर लिखा, ‘हरिहरन जी के अद्भुत सुरों से सजा ये राम भजन हर किसी को प्रभु श्री राम की भक्ति में लीन कर देने वाला है. आप भी इस मनोहारी भजन का जरूर आनंद उठाएं.’

प्लेबैक सिंगर हैं हरिहरन 

जैसे ही पीएम का ये ट्वीट वायरल हुआ हर कोई ये जानने के लिए बेताब हो गया कि आखिर हरिहरन (Hariharan) हैं कौन, जिनका भजन खुद पीएम मोदी प्रमोट कर रहे हैं. हरिहरन एक जाने-माने प्लेबैक सिंगर हैं, जिन्होंने 10 से भी ज्यादा भाषाओं में गाने गाए हैं जिसमें 500 से ज्यादा तमिल और 200 से भी अधिक हिंदी सॉन्ग्स दिए हैं. लेकिन आज वो अपने भजन ‘सबने तुम्हे पुकारा श्रीराम जी’ (Sabne Tumhe Pukara Shri Ram Ji) को लेकर चर्चाओं में हैं.  इस पॉपुलैरिटी के बाद सिंगर ने एक इंटरव्यू में इस गाने से जुड़े राज खोले हैं. 

हरिहरन ने दिया इंटरव्यू

सिंगर हरिहरन ने पीएम मोदी से अपनी तारीफ सुन कहा कि ये तो करीब 20-25 साल पुराना गाना है. मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि पीएम मोदी ने इस भजन के बारे में लिखा और अब पूरा देश इसे सुन रहा है. इसके साथ ही हरिहरन को 22 जनवरी को अयोध्या आने का निमंत्रण मिला है लेकिन इस खास मौके पर हरिहरन अपने परिवार के साथ बल्कि वे अपने एक दोस्त के साथ शामिल होने वाले है. 

उन्होंने कहा कि वो पीएम साहब के कुछ फंक्शन्स में गाना भी गा चुके हैं, लेकिन अब जिस तरह से उन्होंने अपने शब्दों में प्रेम का वर्णन किया है उनके रोंगटे खड़े हो गए उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. अब उनका ये गाना हर तरफ ट्रेंड कर रहा है, बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी लोग अब इसे सुन भक्ति में लीन नज़र आ रहे हैं.