10 साल पहले आज ही के दिन ऐसा क्या हुआ था, जिसे याद कर भावुक हुए Emraan Hashmi

इमरान हाश्मी ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ फोटो पोस्ट एक भावुक नोट शेयर किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स भी इमोशनल हो गए हैं. Emraan Hashmi has shared an emotional note after posting a photo with his son on social media, after seeing which the users have also become emotional.

10 साल पहले आज ही के दिन ऐसा क्या हुआ था, जिसे याद कर भावुक हुए Emraan Hashmi

सीरियल किसर के नाम से फेमस इमरान हाश्मी को आज पूरा  बॉलीवुड जानता है. उनकी इमेज पर्दे पर जितनी बोल्ड है रियल लाइफ में वो उतने ही संस्कारी भी है क्यूंकी एक्टर का कोई लव अफेयर चर्चा में नहीं आया. वो कम्पलीट फैमिली मैन हैं, उनका ध्यान सिर्फ अपनी पत्नी और बेटे पर रहता है. इमरान अपने बेटे से कितना प्यार करते हैं ये कई बार सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. इस बार भी कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद लोग उनके और उनके बेटे की बॉन्डिंग पर चर्चा कर अपना प्यार लुटा रहे है. 

दरअसल, एक्टर ने अपने बेटे के साथ फोटो शेयर कर लिखा, कि आज ही के दिन उनके बेटे अयान को दस साल पहले कैंसर डायग्नोज़ हुआ था. ये उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर था लेकिन विश्वास और उम्मीद के साथ वो उससे उभर गए। सबसे जरूरी चीज उनका बेटा अब पूरी तरह से ठीक है और उनके साथ मजबूती से खड़ा है. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस को भी धन्यवाद कर आभार जताया है और कहा उन्होंने उनका साथ निभाया और कदम से कदम मिलाकर खड़े रहे और उनका सपोर्ट कर प्यार बरसते रहे. 

बाप-बेटे की बॉन्डिंग है कमाल 

इसके बाद इमरान ने अपने अगले पोस्ट में अपनी बेटे के साथ अपनी एक फोटो  और वीडियो  शेयर कर लिखा  ‘हमेशा कोई ऐसा जिस पर मैं निर्भर रह सकूं। मेरा बेटा, मेरा दोस्त, मेरा सुपरहीरो- अयान!. दोनों एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे है, बेटे की हेल्प कर उसे मोटीवेट करते नजर आ रहे है  उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। न सिर्फ फैंस, बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट पर प्यार बरसा रहे है. इस पोस्ट देखने के बाद कुछ लोग इमोशनल हो गए, तो कुछ तारीफ कर रहे हैं. फैंस ने इमरान  की दुनिया के बेस्ट डैड का टैग दिया. वहीं इस पोस्ट पर दिया मिर्जा ने भी कमेंट कर अपना प्यार लुटाया है.