ओरी संग रिहाना की स्पेशल बॉन्डिंग, फिर भी Orry क्यों हुए ट्रोल?

बॉलीवुड के अलावा ओरी अब इंटरनेशनल स्टार रिहाना (Rihanna) संग ढेर सारी तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसमें ओरी संग रिहाना की स्पेशल बॉन्डिंग देखनें को मिली है. Apart from Bollywood, many pictures of Ori with international star Rihanna have gone viral, in which Rihanna's special bonding with Orry has been seen.

ओरी संग रिहाना की स्पेशल बॉन्डिंग, फिर भी Orry क्यों हुए ट्रोल?

बीते पिछले कुछ दिनों से अंबानी परिवार की शादी की धूम हर जगह देखने को मिली रही है, हर जगह बस उनके ही चर्चे है. बॉलीवुड से लेकर बिजनसमैन हर कोई अंबानी परिवार की प्री वेडिंग सेरमोनी में शामिल हुए, जिसकी फ़ोटोज़ और वीडियोज इंस्टाग्राम के हर कोने में छाई हुई है. 

वहीं सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रामणि (Orry Awatramani) भी हमेशा की तरह इसस बार भी चर्चा का विषय बने हुए है. ओरी सेलिब्रिटीज के साथ फोटोज क्लिक करवाकर इंटरनेट की दुनिया में फेमस हो गए हैं और इंटरनेट का पारा बढ़ा देते है. बॉलीवुड के अलावा ओरी अब इंटरनेशनल स्टार रिहाना (Rihanna) संग ढेर सारी तस्वीरें वायरल हो गई हैं. 

ओरी संग रिहाना की स्पेशल बॉन्डिंग 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग बैश में ओरी भी पहुंचे और खूब मस्ती भी की. सभी सेलिब्रिटीज के साथ उन्होंने जमकर धमाल मचाया. रिहाना संग ओरी की बहुत-सी तस्वीरें वायरल हो रही है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. उन फोटोज में ओरी और रिहाना के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. वहीं रिहाना भी बाकी सेलेब्स की तरह ओरी संग जमकर पोज दे रही हैं. लेकिन उन फोटोज से फिर एक बार ओरी सबके निशाने पर आ गए है, क्योंकि उन फोटोज में एक फोटोज ऐसी भी है, जिसमें अपने हाथ की पोजीशन की वजह से ओरी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है. 

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

इन स्पेशल मोमेंट्स की तस्वीरों को शेयर करते हुए ओरी ने अपने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरे इयररिंग्स की जर्नी.. वे अब एक बेहतर जगह पर हैं… उन्हें जामनगर में प्यार मिल गया.’ बता दें, ओरी ने अपने इयररिंग्स रिहाना को गिफ्ट कर दिए हैं और रिहाना इन्हें इन तस्वीरों में फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन लोगों का ध्यान तो उनकी दूसरी तस्वीर ने खींच लिया, जिसमें ओरी रिहाना की ब्रैस्ट पर हाथ रखकर फोटो खिंचवा रहे हैं. उनका ये पोज देखकर लोग दंग रह गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है. 

ओरी हुए जमकर ट्रोल

एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया कि ‘अब मैं शांति से मर सकता हूं.’ एक ने कहा, ‘ओरी बेटा मस्ती नहीं.’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ओरी ये किस होते- होते रह गई….’ एक ने हँसते हुए कहा, ‘रिहाना को भी नहीं छोड़ा, अरे तू करना क्या चाहता है.’ एक ने लिखा है, ‘इसका हाथ तो टारगेट पर ही होता है.’ दूसरे ने लिखा, ‘रिहाना के बगल में हाथ लगा के सुंघा है ना अपने.’ एक ट्रोलर बोला, ‘ये ओरी कहीं भी हाथ रख देता है पोज में.’ दूसरे यूजर ने कहा,‘भाई कैसे इतने पास आ जाते हो तुम.’ एक ने तारीफ कर लिखा, ‘ओरी ने श्लोका के लुक को अब तक का सबसे फोटोजेनिक बना दिया है. ’